'बिग बॉस' के घर में बतौर सेलेब गेस्ट नहीं जाना चाहतीं अर्शी खान, बताई क्या है वजह

Arshi Khan on Bigg Boss House: 'बिग बॉस 11' की कंटेस्टेंट अर्शी खान शो में बतौर सेलेब गेस्ट नहीं जाना चाहती हैं। अर्शी ने बताया कि क्यों उनकी इसमें दिलचस्पी नहीं है ।

Arshi Khan
अर्शी खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अर्शी खान 'बिग बॉस 11' में हिस्सा लिया था
  • उन्होंने शो के जरिए काफी पॉपुलैरिटी मिली
  • उन्होंने शो में दोबारा जाने पर प्रतिक्रिया दी है

बिग बॉस 13 के बाद दर्शकों को शो के 14वें सीजन का बेसब्री से इंतजार है। शो के कई प्रोमो भी रिलीज किए जा चुके हैं। बिग बॉस 14 के लिए कई सेलेब्स के नाम लगातार सामने आ रहे हैं। साथ ही नया सीजन शुरू होने से पहले शो में सेलेब गेस्ट के रूप में जाने को लेकर भी कयासबाजी चल रही है। वहीं, इस बारे में जब 'बिग बॉस 11' की कंटेस्टेंट अर्शी खान से पूछा गया तो उन्होंने बतौर सेलेब गेस्ट 'बिग बॉस' के घर में जाने से साफ इनकार कर दिया। अर्शी ने बताया कि क्यों उनकी इसमें दिलचस्पी नहीं है।

ईटाइम्स की रिपोर्ट की मुताबिक, जब अर्शी खान से पूछा गया कि क्या वह दोबारा 'बिग बॉस' के घर में जाना चाहेंगी? इसपर उन्होंने कहा, 'मुझे बिग बॉस 12' के लिए भी बुलाया गया था। लेकिन मुझे लगता है कि मैं वहां जाऊं तो धमाका करके आऊं। मैं एक सेलेब्रिटी गेस्ट के रूप में घर के अंदर नहीं जाना चाहती और न ही कंटेस्टेंट्स को चीजों पर सलाह देना चाहती हूं। अगर मैं जाऊं तो अवाम को पता चलना चहिए की अर्शी आई है।'

अपनी 'बिग बॉस' की इमेज से दूर जाने की कोशिश में लगीं अर्शी कहती हैं कि इंडस्ट्री में बने रहने के लिए व्यक्ति को कड़ी मेहनत करनी पड़ती है और नई चीजों को आजमाना होता है। उन्होंने आगे कहा कि 'बिग बॉस 'के बाद लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया और मैं इसके लिए शुक्रगुजार हूं। शो के बाद मैंने बहुत सारे शो और इवेंट किए, जोकि करने की जरूरत है। जैसा नोरा फतेही ने किया है। आपको काम करते रहना होगा।

कोरोना काल में निजी जिंदगी के बारे में जिक्र करते हुए अर्शी ने कहा कि वह इन दिनों घर के काम में काफी व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि सफाई, खाना बनाना और घर का काम करना अब उनकी रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा बन चुका है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर