काव्या थामेगी अनिरुद्ध का हाथ तो वनराज लिखेगा सुसाइड नोट, अनुपमा-अनुज की शादी से पहले होगा खूब हंगामा

Star plus TV Show Anupamaa 3 twist: टीवी सीरियल में अनुपमा बहुत खुश है क्योंकि नई डील की वजह से वो अपनी शादी का खर्चा उठा पाएगी। लेकिन मान की शादी में वनराज चौंकाने वाला कदम उठाने वाला है...

Anupamaa 3 twist, Star plus Anupamaa 3 twist, anupama latest Spoiler Vanraj write suicide note, Anupamaa 3 twist Maan wedding day, Kavya welcomes her EX anirudh Anupamaa 3 twist,
अनुपमा टीवी सीरियल।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा के आगामी ट्रैक में हाई वोल्टेज ड्रामा दिखने वाला है।
  • राखी एक बार फिर से शाह परिवार से बदला लेने का सपना देख रही है।
  • इधर काव्या ने वनराज के होश उड़ाने का प्लान किया है।

Anupamaa 3 twist latest Spoiler: अनुपमा टीवी सीरियल के आगामी ट्रैक में हाई वोल्टेज ड्रामा दिखने वाला है। वर्तमान ट्रैक के अनुसार, राखी सोच रही है कि काव्या कब अपना निर्णय लेगी। क्योंकि राखी, तोशु की मदद नहीं कर सकती है इससे किंजल नाराज हो जाएगी। राखी एक बार फिर से शाह परिवार से बदला लेने का सपना देख रही है और फिर मान को अपना अगला निशाना बनाएगी। दूसरी तरफ, वनराज को आश्चर्य में है कि अनुपमा को इतना पैसा कैसे मिल रहा है और फिर वह अनुपमा के घर की लक्ष्मी होने के बारे में बापूजी के शब्दों को याद करेगा।

अनुपमा सीरियल की कहानी में बड़ा ट्विस्ट तब आता है जब अपने सदमे के बीच वनराज को एक और झटका लगता है। वनराज, काव्या को अनिरुद्ध से फोन पर बात करते हुए पकड़ लेता है। काव्या अपना फैसला लेती है और वह मदद के लिए राखी दवे को नहीं बल्कि अनिरुद्ध को बुलाती है। काव्या अनिरुद्ध से मिलने का फैसला करती है और वह उसे मिलने के लिए बुलाती है जिससे वनराज गुस्से में आ जाता है। वनराज अब काव्या से अपने एक्स को बुलाने के लिए सवाल करेगा। इतना ही नहीं वो तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर कर काव्या से घर छोड़ने के लिए कहेगा। क्या काव्या शाह हाउस छोड़ देगी। 

पढ़ें-  केबीसी 14 का अमिताभ बच्चन ने पूछा क्रिकेट से जुड़ा सातवां सवाल, जानें क्या है इसका सही जवाब

अनुपमा उठाएगी अपनी शादी का खर्चा
अनुपमा की अब आर्थिक स्थिति सुधरती जा रही है। अनुज, अनुपमा को बताएगा कि उसकी डांस एकेडमी को नया कॉन्ट्रैक्ट मिला है। चेक पाकर अनु बहुत खुश होगी। उसकी आंखों में आंसू आ जाएंगी और वह अनुज के साथ अपनी शादी का खर्च उठाने का फैसला करेगी। अनुपमा घोषणा करेगी कि वह अनुज के एक भव्य शादी के सपने को पूरा करेगी। अनु की बात सुनकर अनुज इमोशनल हो जाएगा।

मान की शादी में वनराज उठाएगा चौंकाने वाला कदम
वनराज अब महसूस कर रहा है कि अनुपमा उसके लिए भाग्यशाली थी और वह उसके घर की लक्ष्मी थी। अनुपमा की उपस्थिति से घर में समृद्धि थी। वनराज हर बार काव्या के साथ तीखी बहस में पड़ रहा है और जीवन को बर्बाद करने के लिए उसे दोषी ठहरा रहा है। अब अपकमिंग ट्रैक में अनुपमा की शादी के दिन वनराज नींद की गोलियां खाएगा और एक सुसाइड नोट छोड़ेगा। वनराज के इस बड़े कदम के लिए परिवार वाले और पड़ोसी भी अनुपमा को जिम्मेदार ठहराएंगे। कहानी में नाटकीय मोड़ तब आएगा जब अनुज और अनुपमा भी कमरे में आएंगे। यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर