Anupamaa Updates : काव्या को लगेगा झटका, पंडित का दावा अनुपमा के पति वनराज से नहीं हो सकती उसकी शादी

Anupamaa Spoiler Updates: अनुपमा के मेकर्स दर्शकों के लिए शो को पेचीदा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं दर्शक चमत्कार की प्रार्थना कर रहे थे ताकि वनराज और अनुपमा हमेशा साथ रहें...

Anupamaa Updates Kavya cannot marry Vanraj And Kinjal gets pregnant TV Show Spoiler
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • अनुपमा और वनराज अभी भी रिसॉर्ट में फंसे हुए हैं।
  • इधर किंजल के प्रेग्नेंसी की खुशखबरी सामने आई है।
  • बा और राखी ने अनुपमा को ये खुशखबरी दे दी है।

अनुपमा टीवी शो के आगामी एपिसोड में दर्शकों को ढेर सारा ड्रामा देखने को मिलने वाला है। मेकर्स शो को दर्शकों के लिए पेचीदा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। लगातार शाह का परिवार और दर्शक एक चमत्कार होने की प्रार्थना कर रहे थे ताकि वनराज और अनुपमा हमेशा साथ रहें। खैर, ऐसा लग रहा है कि सभी की प्रार्थना आखिरकार सुन ली गई है। 

अनुपमा सीरियल के ट्रैक के मुताबिक अनुपमा और वनराज अभी भी रिसॉर्ट में फंसे हुए हैं। इधर शाह परिवार में किंजल थोड़ा बीमार महसूस करती हैं और बेहोश हो जाती हैं। बा और राखी को लगता है कि घर में खुशखबरी आने वाली है और किंजल गर्भवती हैं। दोनों अनुपमा के साथ खुशखबरी शेयर करने के लिए उत्साहित होती है। बा और राखी, अनुपमा से बात करती हैं और अपने परिवार में एक नए सदस्य के आगमन की खबर शेयर करती हैं। किंजल उनकी बातचीत को सुन लेती और उनको रोक देती है। 

किंजल उन्हें बताती है कि वह और उसके पति परितोष इतनी बड़ी जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार नहीं हैं। परितोष अपने करियर पर ध्यान देना चाहता है और वे अभी बच्चा नहीं चाहता है। लेकिन किंजल की समस्या को समझने के बजाय बा और राखी ने उसे शांत करने की कोशिश की। वे किंजल से कहते हैं कि परितोष खुश हो जाएगा जब उसे पता चलेगा कि वह पिता बनने वाला है। राखी फिर किंजल को नियमित जांच के लिए अस्पताल ले जाने का फैसला करती है।

पंडित का दावा- वनराज से नहीं हो सकती काव्या की शादी
दूसरी ओर काव्या, वनराज के पास वापस जाने के लिए एक टैक्सी लेती है लेकिन पुलिस द्वारा उसे रोक दिया जाता है। हालांकि, वह तभी एक पंडित से मिलती है। काव्या पंडित से कहती है कि उसकी और वनराज की शादी के लिए एक अच्छा मुहूर्त निकाल दे। काव्या तब अचंभे में पड़ जाएगी जब उसे पंडित बताएगा कि  उसकी और वनराज की शादी नहीं हो सकती।

अब आगे क्या होगा? क्या काव्या अभी भी वनराज से शादी करेगी? क्या काव्या अभी भी अपनी शादी की योजना को आगे बढ़ाएगी? जानने के लिए आपको अनुपमा देखना पड़ेगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर