अनुपमा सीरियल के मेकर्स पर फूटा सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा, बोले- 'बंद करो ये फालतू का ड्रामा'

Anupamaa Makers troll for current track : सोशल मीडिया पर यूजर्स अनुपमा सीरियल के वर्तमान ट्रैक को उबाऊ कह रहे हैं। शो का मौजूदा ट्रैक दर्शकों को बोरिंग लग रहा है और शो अनुज और मालविका के भाई-बहन के ड्रामा का ट्रैक खोता जा रहा है...

Social Media Users trolling Anupamaa Makers for current track And call it boring
अनुपमा टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा सीरियल सोशल मीडिया पर काफी ट्रैंड कर रहा है।
  • सोशल मीडिया पर यूजर्स अनुपमा के वर्तमान ट्रैक को उबाऊ कह रहे हैं।
  • उनका कहना है कि शो भाई-बहन के ड्रामा का ट्रैक खोता जा रहा है।

टेलीविजन शो अनुपमा अपने ट्विस्ट और टर्न से दर्शकों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं रहा है। हालांकि, शो का मौजूदा ट्रैक दर्शकों को बोरिंग लग रहा है और शो अनुज और मालविका के भाई-बहन के ड्रामा का ट्रैक खोता जा रहा है। दर्शक शो में अनुपमा और अनुज की प्रेम कहानी को और देखना चाहते हैं। 

इसी वजह से सोशल मीडिया पर यूजर्स अनुपमा सीरियल के वर्तमान ट्रैक को उबाऊ कह रहे हैं। अनुपमा की चल रही कहानी और निर्माताओं द्वारा अनावश्यक रूप से खींचे जाने वाले ट्रैक से सोशल मीडिया यूजर्स निराश हैं। उनका कहना है कि अनुपमा सीरियल के वर्तमान ट्रैक ने शो के प्रशंसकों का मनोरंजन करने का जादू खो दिया है।

अनुपमा के ट्रैक पर फैन्स कर रहे ऐसे कमेंट्स
एक यूजर ने लिखा- 'थोड़ा मसाला ठीक है लेकिन फुल टाइम फोकस सिर्फ मालविका की कहानी पर नहीं चल रहा है और वनराज भी मालविका की पार्टनरशिप के कारण मजबूत हो गया है अनुपमा को फिर से कम आंकने की कोशिश नहीं नहीं ये गलत है....।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'अनुपमा ड्रैगिंग, जस्ट फिलिंग स्लॉट- बीजी गाने, लंबे रिएक्शन, धीमा रिफ्लेक्शन.... निर्माता अब 2-3 सीन्स के साथ एपिसोड बना रहे हैं। दर्शकों को ग्रांटेड लेना, अच्छा नहीं..।'

मालिवका के ट्रैक से नाखुश हैं यूजर्स?
एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- 'मालविका का चरित्र पूरी तरह से अनवांटेड है और यह पटरी से उतर रहा है। समझ सकते हैं कि अनुज के किरदार को महत्व चाहिए तो दिखाने के अन्य तरीके भी हैं लेकिन मालविका कुछ अनवांटेड है, मुझे यकीन है कि धारावाहिक की टीआरपी निश्चित रूप से कम हो गई होगी क्योंकि पिछले कुछ हफ्तों से प्री-मालविका एपिसोड के बारे में बहुत अधिक निर्माण हुआ है और जब उसे पेश किया गया था एक मानसिक रूप से परेशान व्यक्ति के रूप में, जिसका अनुपमा की कहानी से कोई मतलब नहीं है।' इसी के साथ फैन्स अनुपमा के ट्रैक प्लॉट खोता हुआ बता रहे हैं। साथ ही उनका मानना है कि अनुज का अडॉप्टेशन वाला ट्रैक भी जबरदस्ती का है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर