Anupamaa Serial Spoiler: अनुपमा से समर का प्यार देख पिघला परितोष, अब राखी ने काव्या को बनाया अपना मोहरा

Anupama Major Double Twist Paritosh apology to Kavya job: अनुपमा के आगामी एपिसोड में एक दिलचस्प मोड़ दिखाया जाएगा। अब परितोष की घर वापसी हो रही है लेकिन कहीं ये उसकी कोई नई चाल तो नहीं ये देखना दिलचस्प होगा...

Anupama Major Twist Update| Rakhi Double salary job to kavya| Paritosh apology from Anupama vanraj| Anupama Serial Upcoming Story| अनुपमा सीरियल में राखी ने काव्या को बनाया मोहरा|
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • पाखी के बहकावे में आकर परितोष ने अलग रहने का फैसला किया है।
  • अब अनुपमा टीवी सीरियल की कहानी में एक खुशखबरी आने वाली है।
  • खबर है कि अब परितोष की घर वापसी हो रही है।

अनुपमा टीवी सीरियल की कहानी में एक खुशखबरी आने वाली है। जैसा कि सभी जानते हैं किंजल और परितोष की शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। यहां तक कि परितोष, शाह परिवार भी छोड़ कर चला गया है। पाखी के बहकावे में आकर परितोष ने अलग रहने का फैसला किया है। लेकिन अब परितोष की घर वापसी हो रही है। 

स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा के आगामी एपिसोड में एक दिलचस्प मोड़ दिखाया जाएगा। पहले देखा गया था कि अनुपमा और वनराज पूरे शाह परिवार के साथ जोश के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाने के लिए तैयार हैं। राखी और परितोष भी उनका साथ देते हैं, जहां परितोष को समर और अनुपमा का प्यार थोड़ा चुभता है। परितोष को बहुत ग्लानि होती है कि उसने घर छोड़ने के लिए अपने माता-पिता और पूरे परिवार का अपमान किया। अंत में परितोष अपनी गलती मानता है और वनराज-अनुपमा के पैर छूकर माफी मांगता है।

इधर परितोष-अनुपमा के पुनर्मिलन से राखी नाराज हो चुकी है। परितोष और अनुपमा आपस में गले मिलते हैं और राखी ये पुनर्मिलन देखकर बहुत परेशान हो जाती है। क्या परितोष ने वास्तव में अपना निर्णय बदल दिया है और परिवार में वापस आने का फैसला किया है या कोई नई चाल है? ये देखना दिलचस्प होगा।

काव्या को मिला डबल सैलरी जॉब ऑफर
लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा के आने वाले एपिसोड में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। स्वतंत्रता दिवस समारोह के बाद एक बड़ा बम विस्फोट होने वाला है जिसे राखी करने वाली है। राखी अब काव्या को अपना अगला निशाना बनाएगी। जी हां, खबर है कि राखी अब काव्या को नई नौकरी का नया ऑफर देने वाली है। खास बात ये कि इसमें काव्या को पुरानी नौकरी से दोगुरी सैलरी देने की पेशकश की गई है। 

वनराज और काव्या में दरार लाना चाहती है पाखी?
राखी अब काव्या को नई नौकरी हथियाने के लिए लालची बनाने वाली है। अपनी इस चालाकी से पाखी, काव्या का मजाक उड़ाती है। काव्या हमेशा की तरह दौलत के मामले में आसानी से फिसल जाती है। राखी चाहती हैं कि काव्या सबसे पहले अपने परिवार को मना लें। राखी ने काव्या से वनराज और परिवार को उसकी डबल सैलरी वाली नौकरी के लिए राजी करने और उसके बारे में बताने के लिए कहा है। वैसे काव्या के लिए इस डबल सैलरी जॉब ऑफर के साथ राखी की क्या प्लानिंग है ये जानना दिलचस्प रहेगा। सुनने में आ रहा है कि राखी अब वनराज और काव्या की शादीशुदा जिंदगी में दरार लाना चाहती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर