अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के प्री-वेडिंग फंग्‍शन्‍स हुए शुरू, मराठी अंदाज में निभाई गई रस्‍में, देखें तस्‍वीरें

Ankita Lokhande and Vicky Jain pre wedding functions: टीवी एक्‍ट्रेस अंकिता लोखंडे जल्‍द ही अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ सात फेरे लेंगी। ऐसे में शादी की रस्‍में शुरू हो चुकी हैं। उन्‍होंने कुछ तस्‍वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की। जिसमें वह पारंपरिक अंदाज में नजर आ रही हैं।

Ankita Lokhande and Vicky Jain pre wedding ceremony
Ankita Lokhande and Vicky Jain   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • विक्‍की जैन संग प्री वेडिंग फंग्‍शन्‍स इंजॉय करती दिखीं अंकिता लोखंडे
  • दोनों ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की तस्‍वीरें
  • पारंपरिक अंदाज में निभाई जा रही हैं रस्‍में

Ankita Lokhande and Vicky Jain will tie a knot: टीवी की पॉपुलर एक्‍ट्रेस अंकिता लोखंडे जल्‍द ही अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उनकी प्री वेडिंग फंग्‍शन्‍स शुरू हो गए हैं। जिसमें रस्‍में मराठी अंदाज में निभाई जा रही हैं। माथे पर टीका और हरी साड़ी पहने अंकिता बेहद खूबसूरत लग रही हैं। विक्‍की के साथ वो रस्‍मों को इंजॉय करती नजर आईं। उन्‍होंने अपनी इस खुशी को फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा किया है। उनकी ये तस्‍वीर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

ankita

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को शादी से पहले की रस्म के लिए पारंपरिक परिधान में देखा जा सकता है। अंकिता ने एक तस्‍वीर अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट करते हुए लिखा, पवित्र। साथ ही उन्‍होंने दिल वाले इमोजी भी बनाएं। वहीं विक्की ने भी कुछ तस्‍वीरें साझा की। जिसमें उन्‍होंने मराठी में अपनी शादी के हैशटैग #AnViKiKahani के साथ एक नोट लिखा। कैप्शन था, "मी आमच्यवर प्रेम करतो" लेकिन "पिक्चर तो अच्छी है।"  

ankita

बता दें दोनों ने दिसंबर की शुरुआत एक धमाकेदार पार्टी से की थी। उन्‍होंने अपने दोस्तों के लिए एक पार्टी रखी थी। पवित्र रिश्ता अभिनेत्री ने जश्न की रात से कई वीडियो साझा भी किए। इस जोड़ी ने कई बॉलीवुड ट्रैक्स पर डांस किए। उत्सव से पहले, अंकिता और विक्की 30 नवंबर को करीबी दोस्तों को शादी के निमंत्रण बांटने के लिए निकले थे।

अंकिता ने कुछ दिन पहले अपनी गर्लगैंग के साथ बैचलरेट पार्टी भी की थी। अंकिता और विक्की महीने की 14 तारीख को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि अंकिता ने अपने वेडिंग फंक्शन की सभी थीम का खास ख्याल रखा है। उनकी दोस्त अमृता खानविलकर और अभिज्ञान भावे शादी से पहले एक केलवन यानि खास कार्यक्रम का आयोजन करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर