Amir Siddiqui BB14: टिकटॉक स्टार आमिर सिद्दीकी को मिला बिग बॉस-14 का ऑफर, कैरी मिनाटी संग हुई थी कॉन्ट्रोवर्सी

Tik Tok Sensation Amir Siddiqui Bigg Boss 14: आमिर सिद्दीकी की प्रसिद्ध यूट्यूबर कैरी मनाटी से बहस हो गई थी। इसी कॉन्ट्रोवर्सी के कारण उन्हें सलमान खान के शो बिग बॉस का ऑफर मिला है...

Tik Tok Sensation Amir Siddiqui In Salman Khan Bigg Boss 14 After Fight With Carryminati
आमिर सिद्दीकी।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • आमिर सिद्दीकी को टिकटॉक सेंसेशन के तौर पर जाना जाता है।
  • अब आमिर सिद्दिकी के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है।
  • आमिर को बिग बॉस-14 का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया गया है। 

आमिर सिद्दीकी टिकटॉक स्टार(TikTok) चर्चा में हैं। आमिर सिद्दीकी वही हैं जिनकी प्रसिद्ध यूट्यूबर कैरी मनाटी(Carry Minati) से बहस हो गई थी। कैरी मनाटी के एक वीडियो पर आमिर सिद्दीकी की चर्चा हुई थी। हालांकि बाद में कैरी के फॉलोअर्स ने आमिर का खूब मजाक उड़ाया था और टिकटॉक, सोशल मीडिया पर काफी उनको खूब ट्रोल किया था। हालांकि अब टिकटॉक स्टार आमिर सिद्दिकी के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है। खबर है कि आमिर को सलमान खान के फेमस शो बिग बॉस-14 का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया गया है। 

टैली चक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस के आगामी 14वें सीजन के लिए आमिर सिद्दीकी से संपर्क किया गया है। ये सीजन अगले कुछ महीनों में छोटे परदे पर प्रसारित होने वाला है। प्रोडक्शन हाउस के करीबी सूत्रों ने जानकारी दी है कि निर्माताओं ने आमिर से उनकी विवादास्पद छवि के कारण शो के लिए संपर्क किया है। हालांकि अमीर सिद्दीकी ने बिग बॉस 14 का एक हिस्सा बनने के लिए हां कहा है या ना। फिलहाल आमिर की एंट्री को लेकर अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@amirsiddiqui786) on

3 सेलिब्रिटी और 3 कॉमनर्स बनेंगी बिग बॉस-14 का हिस्सा

बिग बॉस 14 को लेकर लगातार कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। प्रतियोगियों की संख्या से लेकर आगामी सीजन की थीम तक, बहुत कुछ अनुमानित किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि इस बार बिग बॉस की थीम जंगल और कोरोना वायरस के इर्द-गिर्द होगी। साथ ही घर में इस महामारी से सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए जाएंगे। कंटेस्टेंट की बात करें तो कुल 16 प्रतियोगी सीजन 14 का हिस्सा बनेंगे। इसमें 13 सेलिब्रिटी और 3 कॉमनर्स होंगे। बिग बॉस 14 के सेट का निर्माण पिछले सीजन की तरह मुंबई के फिल्म सिटी में किया जाएगा। आमिर के अलावा, सुरभि ज्योति, अली गोनी, जैस्मीन भसीन, आकांक्षा पुरी जैसे टीवी अभिनेताओं के नाम भी आगे आ रहे हैं।

अगली खबर