एक बार फिर टली Alia Bhatt की फिल्म Gangubai Kathiawadi की रिलीज डेट, इस दिन बॉक्स ऑफिस पर देगी दस्तक 

Gangubai Kathiawadi Release Date: आलिया भट्ट की आगामी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का रिलीज डेट एक बार फिर टाल दिया गया है। इस फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

alia bhatt upcoming movie gangubai kathiawadi new release date, gangubai kathiawadi movie release date
आलिया भट्ट   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक बार फिर टली आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट।
  • फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली हैं आलिया भट्ट।
  • पहले 06 जनवरी 2022 के दिन रिलीज होने वाली थी यह फिल्म।

Alia Bhatt's Gangubai Kathiawadi Film New Release Date: बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) को लेकर पिछले कई दिनों से सुर्खियों में हैं। आलिया भट्ट को इस फिल्म में देखने के लिए उनके फैंस बेताब हैं। मगर एक बार फिर आलिया भट्ट के फैंस को यह फिल्म देखने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ेगा। ऐसा इसलिए क्योंकि, इस फिल्म के रिलीज डेट को टाल दिया गया है। संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के मार्गदर्शन में बनी यह फिल्म पहले 06 जनवरी 2022 के दिन रिलीज होने वाली थी। ‌मगर अब इस फिल्म के रिलीज डेट को और आगे बढ़ा दिया गया है। इस फिल्म में हमें आलिया भट्ट मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी 06 जनवरी 2022 को रिलीज ना होकर अब 18 फरवरी 2022 को रिलीज होगी। हाल ही में भंसाली प्रोडक्शंस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नया पोस्टर जारी करके यह अनाउंस किया है कि अब यह फिल्म 18 फरवरी 2022 के दिन सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। लेखक हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वींस ऑफ मुंबई' पर बनी यह फिल्म आलिया भट्ट को फीचर करने वाली है जो इसमें गंगूबाई का किरदार निभाएंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

कई बार टल चुकी है यह फिल्म

इस फिल्म के मेकर्स ने सबसे पहले यह अनाउंस किया था कि गंगूबाई काठियावाड़ी को सिनेमाघरों में 11 सितंबर 2020 के दिन रिलीज किया जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जिसके बाद जनवरी 2021 में इस फिल्म के मेकर्स ने वापस इस फिल्म का रिलीज डेट टाल दिया था। कोरोनावायरस महामारी की वजह से इस फिल्म के रिलीज डेट को बार-बार टालना पड़ा था। आलिया भट्ट के साथ इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) नजर आएंगे। अजय देवगन और हुमा कुरैशी इस फिल्म में कैमियो करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर