शुभारंभ के एक्टर अक्षित सुखिजा को हुआ कोरोना, शो के बाकी कलाकारों और क्रू मेंबर्स का होगा टेस्ट

Shubharambh Actor Akshit Sukhija COVID-19: सीरियल शुभारंभ के अभिनेता अक्षित सुखिजा को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और इसी के बाद उनके शो की शूटिंग रोक दी गई है...

Shubharambh TV Show actor Akshit Sukhija tests positive for COVID-19
अक्षित सुखिजा और महिमा मकवाना। 

मुख्य बातें

  • कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में शूटिंग को रोक दिया गया था।
  • कुछ महीने पहले ही सरकार ने फिल्मों और धारावाहिकों की शूटिंग की अनुमति दी है।
  • सावधानियां बरतने के बाद भी कई लोग एंटरटेनमेंट जगत से कोरोना का चपेट में आ चुके हैं। 

कोरोना वायरस महामारी ने इस साल मार्च की शुरुआत से ही भारत को दहला दिया। तब से अब तक लाखों लोग देशभर से कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। कई सेलेब्स भी इस वायरस से बच नहीं पाए हैं। जबकि पहले ही पूरे देश में शूटिंग को महामारी के कारण रोक दिया गया था, कुछ महीने पहले ही सरकार ने फिल्मों और धारावाहिकों की शूटिंग की अनुमति दी है। लेकिन पूरी सावधानियां बरतने के बाद भी एंटरटेनमेंट जगत के कई लोगों को कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया जा रहा है। 

अमिताभ बच्चन से लेकर मलाइका अरोड़ा, हिमांशी खुराना और ऐश्वर्या राय बच्चन तक, कई लोग कोरोना वायरस का शिकार बन चुके हैं। अब, नई रिपोर्ट के अनुसार, टीवी एक्टर अक्षित सुखिजा को भी कोरोना हो गया है। टीवी सीरियल शुभारंभ के अभिनेता अक्षित सुखिजा को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और इसी के बाद उनके शो की शूटिंग रोक दी गई है।

अक्षित सुखिजा सीरियल शुभारंभ में महिमा मकवाना के साथ लीड रोल निभा रहे हैं। अक्षित सुखिजा को आज ही टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद अपने COVID-19 पॉजिटिव होने का पता चला। अभिनेता को खुद में कुछ दिन से कोरोना वायरस के लक्षण दिख रहे थे ऐसे में उन्होंने तुरंत एक परीक्षण कराया। आज उनकी रिपोर्ट आई और वो पॉजिटिव पाए गए। हालांकि, शो में कुछ आगामी एपिसोड पहले से शूट हो चुके इसलिए, प्रोडक्शन हाउस ज्यादा प्रभावित नहीं होगा। 

टीवी शो की यूनिट से एक मेंबर ने ईटाइम्स को सूचित किया, 'हमने सभी कलाकारों और क्रू मेंबर्स को सूचित कर दिया है। जो भी अक्षित के संपर्क में आए हैं और सेट पर मौजूद रहे, सभी का कोरोना वायरस टेस्ट कराया जाएगा। इस बीच, क्रिएटिव टीम एक्टर की अनुपस्थिति में स्टोरी पर काम कर रही कि कैसे उनके बिना सीरियल चलता रहे। सौभाग्य से, हमारे पास कुछ एपिसोड बैकअप में हैं, इसलिए कहानी ज्यादा प्रभावित नहीं होगी।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर