'विघ्नहर्ता गणेश' की देवी पार्वती आकांक्षा पुरी ने शो को कहा अलविदा, शूटिंग के आखिरी दिन हुईं भावुक

एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी ने मशहूर टीवी शो 'विघ्नहर्ता गणेश' को अलविदा कह दिया है। वो पिछले तीन साल से शो में माता पार्वती का रोल निभा रही थीं। उन्होंने शो के आखिरी दिन का वीडियो शेयर किया जिसमें वो भावुक नजर आईं।

Akansha Puri
Akansha Puri 

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी ने विघ्नहर्ता गणेश को कहा अलविदा
  • शो में पिछले तीन साल से माता पार्वती का रोल निभा रही थीं आकांक्षा पुरी
  • शो को अलविदा कहते हुए भावुक हुईं आकांक्षा

मशहूर सीरियल विघ्नहर्ता गणेश में माता पार्वती का रोल निभाकर घर- घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी ने तीन साल बाद शो को अलविदा कह दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो पोस्ट की जिसमें वो भावुक नजर आईं। 

आकांक्षा ने मां पार्वती के रूप में तैयार हुई नजर आईं और वीडियो में उन्होंने अपने फैंस को उन्हें प्यार देने के लिए शुक्रिया कहा। आकांशा ने कहा कि वो थोड़ी सी भावुक हैं क्योंकि शायद आज आखिरी बार उन्होंने देवी पार्वती का यह कॉस्ट्यूम पहना है। साथ ही उन्होंने कहा कि उम्मीद करती हैं कि दर्शक आगे भी उन्हें इतना ही प्यार देंगे और जो एक्ट्रेस नई पार्वती बनकर बनकर आएंगी उन्हें भी पसंद करेंगे। 

इस वीडियो को पोस्ट कर आकांक्षा ने लिखा, 'हैलो। अपनी कास्ट और क्रू को गुडबाय कहना एक भावुक पल है। इन सबसे ऊपर अपने फैंस को अलविदा कहना जो हमेशा मेरी ताकत बने रहे। मुझ पर इतना प्यार और दुआ बरसाने के लिए आप सभी का धन्यवाद। बहुत सारा प्यार।'

मालूम हो कि इससे पहले आकांक्षा ने शो छोड़ने के बारे में कहा था, 'मुझे शो छोड़ने का फैसला बहुत पहले ले लेना चाहिए था क्योंकि मैं देवी के जोन से बाहर निकलना चाहती थी और माता पार्वती का रोल प्ले करना बंद करना चाहती थी। हम 730 एपिसोड कर चुके हैं और एक एक्टर के तौर पर यहां और कुछ करना बाकी नहीं है। मैं बहुत प्रतिबंधित हो गई हूं जो कि एक एक्टर के तौर पर मेरे लिए अच्छा नहीं है।' आकांक्षा ने कहा कि वो नए मौके के लिए अपने दरवाजे खोल रही हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर