जातिसूचक शब्‍द इस्‍तेमाल करने पर युविका चौधरी को अरेस्‍ट करने की उठी मांग, एक्ट्रेस ने मांगी माफी

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस युविका चौधरी को ग‍िरफ्तार करने की मांग उठ रही है। युविका चौधरी ने भी अपने एक ब्लॉग (वीडियो लॉग) में हरिजन समुदाय के ल‍िए जाति सूचक शब्‍द का इस्‍तेमाल क‍िया था।

Yuvika with Husband Prince Narula
Yuvika with Husband Prince Narula 

Yuvika Chaudhary Controversy: सब टीवी के सीरियल 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' की बबीता यानि एक्‍ट्रेस मुनमुन दत्ता के बाद ट्व‍िटर पर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस युविका चौधरी को ग‍िरफ्तार करने की मांग उठ रही है। दोनों अदाकाराओं कोअरेस्‍ट करने की मांग भी एक ही कारण से की जा रही है। मुनमुन दत्‍ता की तरह युविका चौधरी ने भी जातिसूचक शब्‍द का इस्‍तेमाल किया जोकि ट्विटर यूजर्स को रास नहीं आया। युविका चौधरी ने भी अपने एक ब्लॉग (वीडियो लॉग) में हरिजन समुदाय के ल‍िए जाति सूचक शब्‍द का इस्‍तेमाल क‍िया जिसके बाद उन्‍हें ग‍िरफ्तार करने की मांग की जा रही है।

बता दें कि अपने वीडियो ब्‍लॉग में युविका चौधरी हाथ में मोबाइल ल‍िए अपने पति और टीवी एक्‍टर प्र‍िंस नरूला का वीडियो बना रही हैं। वीडियो के मुताबिक युविका के पति प्रिंस नरूला हेयरकट करवा रहे हैं। इसी दौरान युविका कहती हैं, जब भी मैं ब्लॉग बनाती हूं तो मैं ऐसे ही खड़ी हो जाती हूं। मुझे इतना वक्त मिलता ही नहीं है कि अपने आप को ढंग से निखार सकूं। इसी दौरान वह जाति विशेष के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करती हैं। यही शब्‍द अपने वीडियो में मुनमुन दत्‍ता ने इस्‍तेमाल किया था। 

युविका के इस वीडियो के बाद ट्व‍िटर पर कुछ यूजर का कहना है कि ऐसे लोगों की छोटी मानस‍िकता के चलते ही समाज से जाति से जुड़े भेदभाव खत्‍म ही नहीं हो पाते। जैसे ही यह मामला बढ़ा तो युविका ने माफी मांगी है। विवाद बढ़ता हुआ देख युविका ने इस मामले में ट्वीट करते हुए माफी मांगी है। युविका के इस वीडियो के बाद ट्व‍िटर पर उन्‍हें आईपीसी की धारा 153A के तहत ग‍िरफ्तार करने की मांग उठ रही है। 

ट्वीट कर मांगी माफी 
युविका चौधरी ने ट्वीट किया, 'हैलो दोस्तों, मुझे नहीं मालूम था कि जो शब्‍द मैंने इस्‍तेमाल किया उस शब्द का क्या मतलब है। मैं किसी को आहत नहीं करना चाहती थीं और ना ही किसी को चोट पहुंचाना चाहती थी। इस बात के लिए मैं सभी से माफी मांगती हूं। उम्मीद है कि आप सभी लोग समझेंगे। सभी को प्यार।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर