आदित्य नारायण को मिली मानद डॉक्टरेट की उपाधि, इंडियन आइडल के होस्ट ने स्पेशल नोट लिखकर शेयर की खुशखबरी

Aditya Narayan received Honorary Doctorate: आदित्य नारायण ने अपनी डिग्री को लेते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनके चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान साफ नजर आ रही है...

Indian Idol host Aditya Narayan received Honorary Doctorate
आदित्य नारायण। 
मुख्य बातें
  • आदित्य नारायण अपनी नई उपलब्धि को लेकर चर्चा में हैं
  • सिंगर आदित्य ने हाल ही में मानद डिग्री हासिल की है

मल्टीटेलैंटेड एक्टर, होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण अपनी नई उपलब्धि को लेकर चर्चा में हैं। खतरों के खिलाड़ी के कंटेस्टेंट रहे आदित्य नारायण ने हाल ही में मानद डिग्री हासिल की है। सिंगर ने अपने प्रशंसकों के साथ इस नई उपलब्धि को सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया है क्योंकि वह अपनी डिग्री पाने का जश्न मना रहे हैं।

आदित्य नारायण ने अपनी डिग्री को लेते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनके चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान साफ नजर आ रही है। इसके साथ उन्होंने प्रमाण पत्र प्राप्त करने की भी खुशी शेयर की है। इस पोस्ट के कैप्शन में आदित्य नारायण ने लिखा, 'डॉ आदित्य नारायण झा एच.सी. सम्मान के लिए धन्यवाद। सेंट मदर टेरेसा विश्वविद्यालय के लिए। डिजिटल शैक्षिक उत्कृष्टता और स्थिरता विकास, जेबीआर हार्वर्ड, यूएसए द्वारा मान्यता प्राप्त। एफिलेटेड 
कैम्ब्रिज डिस्टेंस स्कूल ऑफ एजुकेशन( यूके)।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@adityanarayanofficial)

आदित्य नारायण के कई दोस्तों और शुभचिंतकों ने उनको बधाई देनी शुरू कर दी है। आदित्य की करीबी दोस्त और कॉमेडियन भारती सिंह ने गायक को सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी है। 

इससे पहले आदित्य ने अपने पहले करवाचौथ की तस्वीरें शेयर की थीं। जिसमें वो अपनी खूबसूरत पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ करवा चौथ मनाते हुए नजर आए थे। आदित्य नारायण ने दिसंबर 2020 में श्वेता अग्रवाल से शादी की थी। दोनों की मुलाकात फिल्म 'शापित' के सेट पर हुई थी। हालांकि कई सालों तक आदित्य और श्वेता ने अपने रिलेशनशिप को छिपाकर रखा। लेकिन 2020 में आदित्य ने अनाउंस किया था कि वह श्वेता को डेट कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आदित्य नारायण 'इंडियन आइडल 12' के बाद अब 'सा रे गा मा पा: सपनों की शुरुआत' को होस्ट कर रहे हैं। इसी से साथ आदित्य 'कॉमिडी शो' की भी होस्टिंग कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर