#NehaAditya: नेहा कक्कड़-आदित्य नारायण की शूटिंग फोटोज लीक, इंडियन आइडल-11 के फिनाले में ऐसे जमाएंगे रंग

Indian Idol 11 Aditya Narayan Neha Kakkar Dance: आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ दोनों इंडियन आइडल-11 के फिनाले में एक हॉट डांस परफॉर्मेंस देने वाले हैं। नेहा और आदित्य साथ में डांस परफॉर्म करेंगे...

Indian Idol 11 Finale Aditya Narayan Neha Kakkar Hot dance performance in Show
नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण।  

मुख्य बातें

  • इंडियन आइडल-11 के सेट पर अक्सर नेहा और आदित्य की क्यूट केमेस्ट्री देखने को मिलती है।
  • आदित्य नारायण सेट पर नेहा कक्कड़ से फ्लर्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।
  • जल्द नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण के फैन्स को दोनों का जबरदस्त डांस देखने को मिलने वाला है। 

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की जोड़ी छोटे परदे की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है। रियलिटी शो इंडियन आइडल-11 के सेट पर अक्सर नेहा और आदित्य की क्यूट केमेस्ट्री देखने को मिलती है। आदित्य नारायण सेट पर नेहा कक्कड़ से फ्लर्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। अब जल्द नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण के फैन्स को दोनों की साथ में जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस देखने को मिलने वाली है। 
दरअसल आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ दोनों इंडियन आइडल-11 के फिनाले में एक हॉट डांस परफॉर्मेंस देने वाले हैं। नेहा और आदित्य साथ में ये डांस परफॉर्म करेंगे। हाल ही में शूटिंग सेट से नेहा और आदित्य की तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में दोनों की केमेस्ट्री बेहद जबरदस्त दिख रही है। 

नेहा कक्कड़ फोटोज में जहां सिल्वर और पिंक कलर की ड्रेस पहने दिख रही हैं। तो वहीं आदित्य ने ब्लैक एंड रेड कलर का आउटफिट पहना है। दोनों ही साथ डांस करते वक्त एक-दूसरे की कंपनी एंजॉय करते दिख रहे हैं।

22-23 फरवरी को होने जा रहे इंडियन आइडल-11 के फिनाले में आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ आंख मारे, धीमे-धीमे, गोवा बीच, बद्री की दुल्हनिया सहित कई गानों पर डांस परफॉर्मेंस देने वाले हैं। 


जैसा कि इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण शो में नेहा कक्कड़ से फ्लर्ट करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। हर एपिसोड में आदित्य अपना सिंगिंग का टैलेंट दिखाकर नेहा को इम्प्रेस करने की कोशिश करते हैं। वैसे इंडियन आइडल-11 के सेट पर नेहा कक्कड़ के लिए शादी का प्रस्ताव भी आ चुका है।

फेमस बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण अपने बेटे आदित्य नारायण के लिए नेहा कक्कड़ का हाथ मांगने पहुंचे थे। उदित ने नेहा को अपनी बहू बनाकर घर में लाने की ख्वाहिश जाहिर की थी। हालांकि ये सब एक पब्लिसिटी स्टंट था जो कि बाद में दोनों ने क्लियर कर दिया था। 

 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर