10 साल से इस एक्टर को डेट कर रही हैं अदिति साजवान, परिवार ने इस वजह से अब तक रिश्ते को नहीं किया स्वीकार

टीवी एक्ट्रेस अदिति साजवान (Aditi Sajwan) पिछले एक दशक से ज्यादा समय से एक्टर जेब खान (Zeb Khan) को डेट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि किस वजह से अबतक उनके परिवार ने इस रिश्ते को मंजूरी नहीं दी।

Aditi Sajwan with boyfriend Zeb Khan
Aditi Sajwan with boyfriend Zeb Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एक दशक से एक्टर जेब खान को डेट कर रही हैं अदिति साजवान
  • इस साल जेब खान से शादी करने वाली थीं अदिति साजवान
  • एक्ट्रेस ने बताया उनके परिवार ने रिश्ते को नहीं दी है मंजूरी

टीवी एक्ट्रेस अदिति साजवान पिछले एक दशक से ज्यादा समय से एक्टर जेब खान (Zeb Khan) को डेट कर रही हैं। दोनों की मुलाकात साल 2008 में टीवी सीरियल जय श्री कृष्णा के दौरान हुई थी। 

टीवी सीरियल चिड़िया घर की एक्ट्रेस अदिति और जेब इस साल शादी करना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका। अपनी शादी को लेकर अदिति ने बताया कि कुछ साल पहले जेब की मां को कैंसर हो गया था और पिछले साल (2019) नवंबर में उनका निधन हो गया, जिससे हम दोनों टूट गए। अदिति ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान वो जेब के साथ रहने लगीं क्योंकि वो इस समय उन्हें अकेला नहीं छोड़ना चाहती थीं। दोनों इस साल शादी कर हनीमून पर मालदीव जाना चाहते थे लेकिन अब उन्होंने शादी को टाल दिया है। 

अदिति के परिवार को रिश्ता मंजूर नहीं

अदिति ने बताया कि उनके परिवार ने अबतक इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है जबकि जेब के परिवार ने उनके रिश्ते को मंजूरी दे दी है। एक्ट्रेस ने बताया, 'हम दोनों अलग धर्म से आते हैं इसलिए मेरे परिवार ने अब तक हमारे रिश्ते को मंजूरी नहीं दी है। लंबे समय तक उनकी मंजूरी का इंतजार करने के बाद अब मैंने उम्मीद छोड़ दी है। जब हम शादी करेंगे तब मैं उन्हें न्योता दूंगी, उम्मीद करती हूं कि वो शादी में आएंगे और हमें आशीर्वाद देंगे।' मालूम हो कि अदिति और जेब ने सीरियल जय श्री कृष्णा के अलावा मीरा में भी साथ काम किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Sajwan (@aditi_sajwan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeb Khan (@zebkhan36) on

नए प्रोजेक्ट्स पर काम करने को तैयार

अदिति ने करीब तीन साल बाद टीवी पर वापसी करने के बारे में बात करते हुए कहा, 'मैंने 6 साल तक नॉन स्टॉप काम किया और अपना आखिरी शो खत्म करने के बाद मैं थक चुकी थी। यहां तक कि मैं करीब एक महीने तक अस्पताल में भी भर्ती रही। धीरे धीरे मेरी सेहत में सुधार आया और अब मैं नए प्रोजेक्ट्स पर काम करने के लिए तैयार हूं।'

इन सीरियल्स में किया है काम

बता दें कि अदिति कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं जिसमें मेरी डोली तेरे अंगना, जय श्री कृष्णा, राजकुमार आर्यन, मीरा, फियर फाइल्स, बाल वीर, पिया का घर प्यारा लगे, एक थी हसीना, सिंहासन बत्तीसी, चिड़ियाघर और कभी ऐसे गीत गाया करो शामिल है।

अगली खबर