शादी के 10 साल बाद पिता बनने वाले हैं एक्टर मोहित मलिक, बताया- खुशखबरी जान कैसा था रिएक्शन

टीवी एक्टर मोहित मलिक और उनकी पत्नी अदिति शिरवाइकर मलिक जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। दोनों ने 10 साल पहले शादी की थी। एक्टर ने बताया कि खुशखबरी जानकर उनका रिएक्शन कैसा था।

Actor Mohit Malik with Wife Addite Shirwaikar Malik
Actor Mohit Malik with Wife Addite Shirwaikar Malik  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • पिता बनने वाले हैं एक्टर मोहित मलिक।
  • अगले साल मई महीने में बच्चे को जन्म देंगी मोहित की पत्नी व एक्ट्रेस अदिति।
  • मालूम हो कि मोहित और अदिति की शादी को 10 साल बीत गए हैं।

बॉलीवुड से लेकर टेलिविजन जगत तक में ऐसे कई सेलेब्स हैं जो या तो हाल ही में पेरेंट बने हैं या फिर जल्द ही बनने जा रहे हैं। इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है जो है एक्टर मोहित मलिक और उनकी पत्नी अदिति शिरवाइकर मलिक। 

खुशखबरी जान ऐसा था रिएक्शन

मोहित और अदिति अगले साल मई महीने में पेरेंट्स बनेंगे। मोहित ने बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए बताया कि यह खुशखबरी जानकर उनका रिएक्शन कैसा था। एक्टर ने बताया, 'मैं एक शूट के बीच में था जब अदिति ने यह खुशखबरी देने के लिए मुझे कॉल की। उसने कहा कि टेस्ट पॉजिटिव आया है। एक मिनट के लिए मैं घबरा गया और सोचा कि वो कोविड-19 टेस्ट के बारे में बात कर रही है। लेकिन वो हंसी और उसने बताया कि वो प्रेग्नेंट है और हम जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। मैं दो दिन तक उससे बार- बार चेक करने के लिए कहता रहा।'

सोशल मीडिया पर किया ये पोस्ट

मोहित ने सोशल मीडिया पर अदिति संग फोटो शेयर की जिसमें वो उनके पेट पर हाथ रखे हुए दिख रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर मोहित ने लिखा, 'जैसे मैं तुम्हारे ऊपर हाथ रखता हूं... मैं थैंक्यू कहता हूं.. हमें चुनने के लिए। जिस अनुभव से हम अभी गुजर रहे हैं उसके लिए थैंक्य भगवान। थैंक्यू थैंक्यू थैंक्यू। सबके साथ यह खबर शेयर करते हुए बहुत खुश हूं। हम दो से तीन होने जा रहे हैं। यह मेरे विश्वास को और मजबूत करता है कि हम एक हैं।'

मालूम हो कि मोहित और अदिति ने दिसंबर 2010 में शादी की थी और हाल ही में उनकी शादी के 10 साल पूरे हुए हैं। दोनों की मुलाकात मिली (Miilee) के सेट पर हुई थी और मोहित ने 1 अप्रैल 2006 को उन्हें प्रपोज किया था। इसके बाद 14 जुलाई 2010 को दोनों ने सगाई की और 1 दिसंबर 2010 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर