17 साल में Aamna Sharif का हुआ गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, ऐसा रहा कशिश से कोमोलिका तक का सफर

Aamna Sharif transformation: आमना शरीफ पूरी तरह से ट्रांसफॉर्म हो चुकी हैं। एक बच्चे की मां होने के साथ उनके फिटनेस फ्रीक अंदाज को खूब सराहा जाता है...

TV Actress Aamna Sharif transformation From Kahiin To Hoga Fame Kashish To Kasautii Zindagii Kay Komolika
आमना शरीफ। 
मुख्य बातें
  • आमना शरीफ लगभग 2 दशक से एक्टिंग वर्ल्ड में एक्टिव हैं।
  • आमना ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो कहीं तो होगा से की थी।
  • ये छोटे परदे के हिट शोज में लिस्ट में शुमार रहा।

आमना शरीफ टेलीविजन की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वालीं एक्ट्रेसेस में से एक हैं। लगभग 2 दशक से आमना एक्टिंग वर्ल्ड में एक्टिव हैं। आमना शरीफ ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो कहीं तो होगा से की थी। कहीं तो होगा साल 2003 से 2007 तक टेलिकास्ट हुआ था और ये छोटे परदे के हिट शोज में लिस्ट में शुमार रहा। इसमें आमना शरीफ ने राजीव खंडेलवाल के साथ लीड रोल निभाया था। आमना का किरदार कशिश सिन्हा दर्शकों के दिलों में अमिट छाप छोड़ गया। 

इत्तेफाक ही कहें कि आमना शरीफ अपने सीरियल कहीं तो होगा का प्रमोशन करने कसौटी जिंदगी की में गई थीं। बाद में कई सालों बाद जब कसौटी जिंदगी की सीजन 2 आया तो इसमें आमना शरीफ ने कोमोलिका का मोस्ट आइकॉनिक रोल निभाया। हालांकि पहले हिना खान ने कोमोलिका का रोल निभाया था लेकिन फिर आमना ने उनको रिप्लेस कर दिया। इस लंबे सफर में आमना शरीफ काफी ट्रांसफॉर्म हो चुकी हैं। वो अब टीवी की संस्कारी बहू से बोल्ड बाला बन चुकी हैं। एक बच्चे की मां होने के साथ उनके फिटनेस फ्रीक अंदाज को खूब सराहा जाता है। 

आमना शरीफ ने खुद को पूरी तरह से बदल लिया है। अभिनेत्री का प्रेग्नेंसी पीरियड में काफी वजन बढ़ गया था लेकिन अब वो एकदम फिट हैं। अभिनेत्री आमना शरीफ अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टनिंग फोटोज शेयर करती रहती हैं, जो इस बात का सबूत है कि वो सीरियल वाले दिनों से बहुत आगे आ चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ फोटोशूट की तस्वीर शेयर की थीं जिसमें वो बेहद हॉट लग रही थीं। इस सेक्सी फोटो शूट में वो अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करती दिखी थी और काफी स्टनिंग लग रही थीं।

कॉलेज के दूसरे साल में ही आमना को कई ब्रांडों के लिए मॉडलिंग के ऑफर मिलने लगे थे। वैसे तो एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत म्यूजिक वीडियो के जरिए की थी। लेकिन कहीं तो होगा से एक्टिंग डेब्यू किया। इस सीरियल के बाद आमना शरीफ ने बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाई। आमना ने 2009 में आफताब शिवदासानी के साथ बॉलीवुड फिल्म आलू चाट से डेब्यू किया। इसी साल में, उन्होंने शिवदासानी के साथ आओ विश करें में भी अभिनय किया। इसके बाद आमना 2014 में मोहित सूरी की एक विलेन में भी दिखाई दीं। हालांकि इन फिल्मों से उन्हें कोई खास पहचान हासिल नहीं हो सकी।

टीवी जगत में फिर वापस लौटीं आमना
साल 2012 में आमना शरीफ ने होंगे जुदा ना हम के साथ टेलीविजन पर वापसी की। बाद में उन्होंने एक थी नायिका और कसौटी जिंदगी की-2 में भी काम किया। हालांकि कोरोना काल में कसौटी जिंदगी की-2 बंद हो गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर