आमिर अली ने पहली बार दिखाई बेटी आयरा की झलक, फोटो शेयर कर लिखी इमोशनल पोस्ट

Aamir Ali Daughter Ayra Photo: एक्टर आमिर अली ने पहली बार अपनी बेटी आयरा की झलक फैंस को दिखाई है। उन्होंने फोटो शेयर कर इमोशनल पोस्ट लिखी है।

Aamir Ali Daughter Ayra
आमिर अली बेटी आयरा के साथ  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • आमिर अली ने शेयर की बेटी पहली तस्वीर
  • आमिर की बेटी का 30 अगस्त को बर्थडे है
  • जन्मदिन पर सेलिब्रिटीज ने दी बधाई

जाने-माने टीवी कपल आमिर अली और संजीद शेख की बेटी आयर अली एक साल की हो गई है। आयरा का पिछले साल 30 अगस्त को जन्म हुआ था। आमिर और संजीदा ने बच्ची के लिए सरोगेसी का सहारा लिया था। जन्मदिन के अवसर पर आमिर ने पहली बार बेटी आयरा की झलक फैंस को दिखाई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर बेटी की क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने बेटी को गोद लिया में हुआ है। साथ ही उन्होंने बेटी के लिए एक बेहद इमोशनल पोस्ट भी लिखी है।

आमिर अली ने रविवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर बेटी आयर अली की दो तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'जब तक मैंने तुम्हें एक साल पहले नहीं देखा, मुझे नहीं पता था कि परी कैसी दिखती है। मेरी बेटी जन्नत से धरती पर उतर आई थी। पहली नजर में प्यार पर विश्वास नहीं था, जब तक कि मैंने पहली बार उसको नहीं देखा था। एक साल में बहुत कुछ हुआ है। मेरी छोटा सी जान ने मुझे मजबूत रखा है। मेरे प्यार, मेरी जान आयरा अली ने एक साल पूरा कर लिया है।' आमिर के बेटी की तस्वीरें शेयर करने के बाद फैंस से लेकर सेलेब्स तक ने जन्मदिन की बधाई दी।


आमिर अली और संजीदा शेख साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने करीब 7 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी। हालांकि, पिछले कुछ महीनों से दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं होने की खबरे सामने आ रही हैं। बता दें कि दोनों ने साल 2007 में नच बल‍िए 3 का टाइटल जीता था। इसके अलावा दोनों ने साल 2008 में साथ में एक टीवी शो भी क‍िया था। इस शो का नाम 'क्‍या द‍िल में है' था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर