Year Ender 2021: ये हैं साल 2021 के टॉप-10 नाम, जिन्होंने रातोंरात बटोंरी सुर्खियां, लोगों की जुबां पर बसाया अपना नाम

TV top 10 most popular names of 2021: इस साल टेलीविजन जगत के कई नाम चर्चा में रहे। जिन्होंने सालभर खूब हाइप क्रिएट किया। आज हम आपको बता रहे हैं साल 2021 के टॉप-10 नाम, जिन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं...

Television industry 10 top most popular names this year from sidharth shukla To anupamaa ghum hai kisikey pyaar meiin And kapil sharma
टीवी सितारे। 
मुख्य बातें
  • इस साल टेलीविजन जगत के कई नाम चर्चा में रहे।
  • इन नामों ने सालभर खूब हाइप क्रिएट किया।
  • जानें 2021 के टॉप-10 नाम, जिन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं।

साल 2021 खत्म होने को है। इस साल टेलीविजन जगत के कई नाम चर्चा में रहे। इसमें कई टीवी शोज, सितारे और कुछ बड़े किरदारों के नाम शामिल हैं। जिन्होंने सालभर खूब हाइप क्रिएट किया। आज हम आपको बता रहे हैं साल 2021 के टॉप-10 नाम, जिन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं और चर्चा में रहे...

सिद्धार्थ शुक्ला
इस साल सिद्धार्थ शुक्ला का जाना पूरे देश के लिए सबसे बड़ा झटका था। उनके निधन ने हर किसी को हिला कर रखा दिया। 2 सितंबर को हार्ट अटैक की वजह से उनका निधन हो गया था। इसी के बाद सिद्धार्थ शुक्ला 2021 में भारत के सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले मेल सेलिब्रिटी थे। सिद्धार्थ का नाम इस साल सबसे ज्यादा पूरी इंडिया में चर्चा में रहा। 

शहनाज गिल
सिद्धार्थ का नाम हमेशा से शहनाज गिल से जुड़ा रहा है। सिड के निधन के बाद हर जगह शहनाज गिल की चर्चा हुई। हालांकि करीब एक महीने तक शहनाज दिखाई नहीं दीं, लेकिन इसके बाद वो धीरे-धीरे अपने रुटीन में वापस लौंटने लगीं। ऐसे में शहनाज भी इस साल हर जगह काफी चर्चा का विषय रहीं। अब तक फैन्स उनको नॉर्मल मूड में देखने को लिए तरस रहे हैं। 

अनुपमा
बहुत ही कम वक्त में अनुपमा टेलीविजन जगत का एक बड़ा नाम बनकर सामने आया है। वैसे तो ये सीरियल दर्शकों के बीच खासा पॉपुलर हो चुका है लेकिन अब रुपाली गांगुली को भी इसी नाम से पुकारा जाता है। रुपाली ने अपने इस किरदार से दर्शकों के दिलों में अमिट छाप बना ली है। जो कि आगे आने वाले कई वर्षों तक याद रखी जाएगी। 

गौरव खन्ना
टेलीविजन अभिनेता गौरव खन्ना आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अनुपमा में अपनी एंट्री लेकर उन्होंने खूब सुर्खियों बटोरीं। इस साल सीरियल में उनकी एंट्री को लेकर खूब हाइप बना, यहां तक कि शो में आने के बाद उन्होंने अपनी मौजूदगी से इसकी कहानी को पूरी तरह बदल दिया। अनुज कपाड़िया का रोल निभाकर गौरव खन्ना ने इस साल खूब सुर्खियां बटोरीं।

गुम है किसी के प्यार में
छोटे परदे का ये वो सीरियल है जिसने अनुपमा को लॉन्च के बाद ही कांटे की टक्कर दी है। सई-विराट और पाखी की कहानी किसी भी मामले में अनुपमा से कम मसालेदार नहीं है। हालांकि सीरियल गुम है किसी के प्यार में का नाम उस वक्त सबसे ज्यादा सुर्खियों में आ गया, जब बॉलीवुड अदाकारा रेखा ने इसका प्रमोशन किया। सीरियल लॉन्च और इसके बाद भी रेखा ने समय-समय पर गुम है किसी के प्यार में का प्रमोशन किया है।

बिग बॉस ओटीटी
बिग बॉस की हिस्ट्री में पहली बार रियलिटी शो का ओटीटी वर्जन लॉन्च किया गया। साल 2021 में बिग बॉस ओटीटी टेलिकास्ट हुआ, जिसके दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। इतना ही नहीं साल के इस सबसे चर्चित ओटीटी सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था। कंटेंट और कंटेस्टेंट्स की वजह से ये सीजन इस साल खूब चर्चाओं में रहा।  

भारती सिंह 
भारती सिंह इस साल अपने वेट लॉस को लेकर चर्चा में रहीं है। वो काफी ज्यादा दुबली पतली हो गई है। पहले भारती सिंह का वजन 91 किलो था, कड़ी मेहनत करके उन्होंने अपना वजन 76 किलो किया है। भारती ने अपने वजन को कम करने के लिए इंटरम‍िटेंट फास्‍ट‍िंग अपनाई। फिलहाल भारती सिंह प्रेग्नेंट हैं और जल्द मां बनने वाली हैं।

इंडियन आइडल-12
पिछले सभी सीजनों में इंडियन आइडल-12 ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं। इस साल इंडियन आइडल-12 कई गलत वजहों से चर्चा में रहा। जैसे टीआरपी कॉन्ट्रोवर्सी, कंटेस्टेंट्स की फर्जी स्ट्रगल स्टोरी और कंटेस्टेंट्स की फेक लव स्टोरी। इतना ही नहीं नेहा कक्कड़ ने भी इस सीजन को बीच में हो छोड़ दिया था। काफी कॉन्ट्रोवर्सी के बाद उन्होंने शो से किनारा कर लिया था। साथ ही आपको बता दें, इंडियन आइडल-12 अब तक का सबसे लंबा सीजन था।  

अंकिता लोखंडे 
अंकिता साल 2018 से विक्की को डेट कर रही हैं। अंकिता के साथ उनकी बॉन्डिंग बेहद खास है, इस साल दोनों की क्लोजनेस सोशल मीडिया पर काफी देखने को मिली। साथ ही अंकिता ने शादी की भी घोषणा की। अंकिता और विक्की 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध रहे हैं। ये शादी इस साल के सबसे चर्चित स्टार्स की शादियों में से एक है।

कपिल शर्मा
कपिल ने भी इस साल काफी सुर्खियां बटोरी हैं। द कपिल शर्मा शो के ऑफ एयर होने लेकर नए सीजन के ऑनएयर होने तक कपिल खूब चर्चा में रहे।  उन्होंने अपने दूसरे बच्चे के जन्म के दौरान ब्रैक भी लिया। तो वहीं इंजर्ड अवस्था में वील चेयर पर बैठे वक्त का उनका वीडियो भी खासा चर्चा में रहा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर