Street Dancer 3D Review: डांस से है प्यार तो जरूर देखें स्ट्रीट डांसर 3D, वरुण- श्रद्धा ने किया बढ़िया काम

Critic Rating:

Street Dancer 3D: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी 24 जनवरी, 2020 को रिलीज होने जा रही है। अगर आप फिल्म देखने जाने का प्लान बना रहे हैं तो इससे पहले जान लें कैसी है फिल्म। 

Street Dancer 3D Movie Review
Street Dancer 3D Movie Review 

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी 24 जनवरी, 2020 को रिलीज हो रही है। रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म डांस पर आधारित है। फिल्म की कहानी सहेज (वरुण धवन) इनायत (श्रद्धा कपूर) नाम के डांसर्स और उनकी टीम के आसपास घूमती है। 

कहानी: फिल्म की कहानी की बात करें तो यह लंदन में रहने वाले सहेज और इनायत पर आधारित है, जो एक दूसरे से नफरत करते हैं। दोनों डांसर्स हैं। वरुण भारतीय है जिसकी टीम का नाम स्ट्रीट डांसर्स जबकि इनायत पाकिस्तानी है जिसकी टीम का नाम रूल ब्रेकर्स है। सहेज अपने भाई के सपने को पूरा करना चाहता है जबकि इनायत के लिए डांस पैशन है और वो अपने परिवार से छिपकर डांस करती है। वरुण- श्रद्धा ही टीमों में बेहतरीन डांसर्स हैं जिनका कई बार आमना- सामना होता है और फिल्म में बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस देखने को मिलती है। प्रभू देवा जो कि राम प्रसाद (अन्ना) के रोल में फिल्म में हैं और एक रेस्टोरेंट में काम करते हैं। वो रेस्टोरेंट में छिपकर कुछ ऐसा काम कर रहे होते हैं जिसका पता जब इनायत को लगता है तो वो भी उनके साथ शामिल हो जाती हैं।

इनायत और सहेज लंदन में होने वाले डांस कंपीटिशन ग्राउंड जीरो को जीतना चाहते हैं। इसे जीतने के लिए दोनों के मकसद अलग- अलग हैं। इस दौरान कुछ ऐसा होता है कि सहेज भी इनायत की टीम से जुड़ जाते हैं। मालूम हो कि फिल्म में अवैध प्रवासियों के मुद्दे को भी दिखाया गया है। फिल्म में अपार शक्ति खुराना भी हैं, जो पर्दे पर कुछ देर के लिए आते हैं लेकिन अपने रोल के साथ इंसाफ करने में कामयाब होते हैं। वहीं नोरा फतेही सहेज की गर्लफ्रेंड मिया के रोल में हैं।

Street Dancer 3D trailer

 

 

 

एक्टिंग और डांसिग: एक्टिंग की बात करें तो यह कहना गलत नहीं होगा कि डांस पर बनी इस फिल्म में एक्टिंग से ज्यादा डांसिंग है। फिल्म में एक से एक डांस परफॉर्मेंस हैं। नोरा फतेही अपनी डांस से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं तो वहीं श्रद्धा ने भी अपनी परफॉर्मेंस से इंप्रेस किया। वरुण धवन बेहतरीन डांसर हैं यह एक बार फिर से फिल्म में उन्होंने साबित कर दिया। वहीं फिल्म में प्रभू देवा का 'मुकाबला' गाना दर्शकों को हूटिंग करने पर मजबूर कर देता है। प्रभू देवा का यह गाना फिल्म की सबसे बेहतरीन चीजों में से एक है। 

म्यूजिक: फिल्म के म्यूजिक और इसके गानों की बात करें तो इसमें ज्यादातर गानों को रीक्रिएट किया गया है और इन्होंने निराश नहीं किया। डांस पर बनी इस फिल्म के गाने भी अच्छे हैं जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हैं। कुल मिलाकर फिल्म की बात करें तो यह देखने लायक है, जिसमें दर्शकों को ना केवल डांस बल्कि अच्छे गाने और इमोशंस भी देखने को मिलेंगे। रेमो डिसूजा ने अच्छा काम किया है, फिल्म को एक बार देखा जाना चाहिए।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...