Sanak movie review rating: Vidyut Jamwal का एक्‍शन देख दांतों तले दबा लेंगे उंगली, देखें बाकी पैमानों पर कैसी है फ‍िल्‍म सनक

Critic Rating:

Sanak Movie Review and Rating : विद्युत जामवाल की फिल्म ‘सनक’ ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ पर रिलीज चुकी है। कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विद्युत जामवाल और रुक्मिणी मित्रा के साथ नेहा धूपिया और चन्दन रॉय सान्याल भी हैं।

sanak full movie, sanak full movie watch online, sanak full movie release date, sanak movie story, sanak movie review in hindi, sanak movie review, sanak movie cast, sanak imdb rating, sanak vidyut release date, vidyut jamwal new movie sanak,
anak movie review in hindi 
मुख्य बातें
  • लंबे इंतजार के बाद विद्युत जामवाल की फिल्म सनक डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हुई रिलीज।
  • फिल्म में विद्युत जामवाल के स्लीक किक, पंच और बैकफ्लिप स्टंट को देख आप दंग रह जाएंगे।
  • फिल्म में अभिनेता शादीशुदा शख्स के किरदार में आ रहे हैं नजर।

Sanak Movie Review : फिल्म इंडस्ट्री के सबसे धाकड़ एक्शन हीरो विद्युत जामवाल की फिल्म ‘सनक’ ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ पर आज रिलीज हो चुकी है। खुदा हाफिज रिलीज होने के बाद फैंस लंबे समय से उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे थे। ऐसे में विजयदशमी के अवसर अभिनेता ने फैंस को सरप्राइज दिया है। कुछ ही घंटो पहले फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित ‘सनक’ एक्शन थ्रिलर ड्रामा फिल्म है। जिसमें विद्युत जामवाल और रुक्मिणी मित्रा के साथ नेहा धूपिया और चन्दन रॉय सान्याल मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म अमेरिकन फिल्म जॉन क्यू की हिंदी रीमेक है। ऐसे में आइए जानते हैं फिल्म की कहानी।

Sanak movie story, फिल्म की कहानी

आशीष पी वर्मा द्वारा लिखित फिल्म की कहानी एक्शन और रोमांस से भरपूर है। फिल्म में विद्युत शादीशुदा शख्स का किरदार निभा रहे हैं, जिनकी पत्नी को दिल से जुड़ी बीमारी होती है और विद्युत उनका इलाज करवाने के लिए अस्पताल में भर्ती करवाते हैं। एक सफल सर्जरी के बाद अंशिका और विवान अपनी नई जिंदगी को लेकर काफी उत्साहित होते हैं। विवान अस्पताल से डिस्चार्ज करवाकर अंशिका को घर ले जाने की तैयारी कर रहा होता है। लेकिन तभी दुर्भाग्यवश कुछ आतंकी हॉस्पिटल पर अटैक कर देते हैं। इस आतंकी गैंग का लीडर सज्जू (चन्दन रॉय सान्याल) होता है। जो अस्पताल में सभी स्टाफ और मरीजों को बंदी बना लेता है। आतंकी पुलिस के सामने अपनी कुछ शर्तें रखते हैं। एक ओर जहां पुलिस अपनी स्ट्रैटजी प्लान कर रही होती है। वहीं दूसरी ओर मार्सल आर्ट्स फाइटर विवान (विद्युत जामवाल) एक हाथ में बच्ची और दूसरे हाथ में बंदूक लिए आतंकियों को मार गिराना शुरु करता है। फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प रहने वाली है। 

विद्युत जामवाल की अन्य फिल्मों की तरह यह फिल्म भी एक्शन थ्रिलर से भरपूर है। अपने पावर पैक्स और एक्शन मूव्स के साथ वह स्थिति को नियंत्रित करने और सभी को बचाने में कामयाब होते हैं। फिल्म में आतंकियों की तुलना में विद्युत जामवाल को स्टंट करने के लिए अधिक स्क्रीन समय दिया गया है और वह हर एक्शन सीन को स्कोर करते हैं। फिल्म का सारा श्रेय एक्शन निर्देशक एंडी लॉन्ग गुयेन को जाता है, जो एक प्रशिक्षित मार्शल आर्ट्स फाइटर भी हैं। पूरे फिल्म में दर्शकों के पास पलक झपकाने का समय नहीं होगा। फिजियोथेरेपी कक्ष में दर्शकों को एक्शन सीन काफी पसंद आने वाला है।

Sanak Movie Trailer 


पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में नजर आ रही हैं नेहा धूपिया

फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ अंशिका के किरदार में रुक्मिणी मित्रा मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। रुक्मिणी ने फिल्म में विद्युत जामवाल की पत्नी का किरदार निभाया है। दोनों की इस शानदार जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है। वहीं नेहा धूपिया इंस्पेक्टर जयति भार्गव के किरदार में नजर आ रही हैं। चन्दन रॉय सान्याल फिल्म में निगेटिव किरदार निभाते दिख रहे हैं। अभिनेता ने आतंकी गैंग के लीडर की भूमिका निभाई है। दर्शकों द्वारा उनके इस किरदार की खूब सराहना होने वाली है। फिल्म में उनका डायलॉग भी दर्शकों को काफी पसंद आने वाला है।

एक्शन थ्रिलर से भरपूर है फिल्म

फिल्म में विद्युत जामवाल का शानदार स्टंट फिल्म की कहानी में चार चांद लगा देता है। जामवाल के स्लीक किक, पंच और बैकफ्लिप देख आप दंग रह जाएंगे। वास्तव में फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प है। ऐसे में यदि आप विद्युत जामवाल के फैंस हैं तो यह फिल्म आपके लिए एक्शन के लिहाज से बेहद खास रहने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर