Judgementall Hai Kya Review: कॉमेडी और सस्‍पेंस की जबरदस्‍त डोज है जजमेंटल है क्‍या, छा गए कंगना और राजकुमार

मूवी रिव्यू
Updated Jul 26, 2019 | 08:03 IST | Kuldeep Raghav

Judgementall Hai Kya Movie Review in Hindi: लंबे इंतजार के बाद कंगना रनौत और राजकुमार राव की फ‍िल्‍म जजमेंटल है क्‍या स‍िनेमाघरों में पहुंच चुकी है। काफी वक्‍त बाद 'हटके' स‍िनेमा वाली फ‍िल्‍म दर्शकों को मिली।

Judgementall Hai Kya poster
Judgementall Hai Kya poster 

मुख्य बातें

  • एक मर्डर के इर्दगिर्द घूमती है जजमेंटल है क्‍या की कहानी
  • व‍िवादों के बाद र‍िलीज हुई है कंगना रनौत-राजकुमार की फ‍िल्‍म
  • जबरदस्‍त एक्‍ट‍िंंग से सभी स‍ितारों ने छोड़ी छाप

नई दिल्‍ली। डायरेक्टर प्रकाश कोवलामुदी ने बॉलीवुड की क्‍वीन कंगना रनौत और प्रतिभाशाली एक्‍टर राजकुमार राव को लेकर एक ऐसी फ‍िल्‍म बनाई है जो दिल में उतरती चली जाती है। अलग अंदाज, अतरंगी लाइटों के बीच फ‍िल्‍माए गए इसके सीन उत्‍सुकता जगाते हैं। यही वजह है कि ना तो आप कोई सीन मिस कर पाते हैं और सीट से चिपके रहते हैं। लंबे इंतजार और तमाम विवादों के बाद यह कॉमिडी-थ्रिलर फ‍िल्‍म सिनेमाघरों में पहुंच गई है। 

इस फ‍िल्‍म की कहानी काफी दिलचस्‍प है। यह फ‍िल्‍म लीक से हटकर बनाई गई है। मुख्‍य किरदार बॉबी यानी कंगना रनौत का है। वह वॉइस ओवर आर्टिस्ट है और जिस किरदार की आवाज वह देती है खुद को उसी के जैसा समझने लगती है। बचपन में हुई एक घटना की वजह से बॉबी यानी कंगना रनौत सायकोसिस जैसे मनोरोग की चपेट में आ जाती हैं। वह अपने साथ काम करने वाले एक शख्‍स पर हमला कर देती हैं जिसके बाद उन्‍हें मेंटल हॉस्‍पिटल भेज दिया जाता है। कुछ दिन वहां रहने के बाद दवा देकर उसे वापस घर भेज दिया जाता है। 

इसके बाद कहानी में केशव यानी राजकुमार राव दाखिल होते हैं। चह अपनी बीवी रीमा (अमायरा दस्तूर)  के साथ बॉबी के पड़ोस में रहने आते हैं। बॉबी इन दोनों की लव स्‍टोरी में घुसने लगती है। इस बीच एक मर्डर होता है और इस मर्डर के इल्‍जाम में केशव और बॉबी फंस जाते हैं। अब ये मर्डर किसका है? अपराधी कौन है? ये सब जानने के लिए आपको देखनी होगी फ‍िल्‍म।

दो घंटे 10 मिनट की यह फ‍िल्‍म आपको कई बार ठहाके लगाने पर मजबूर करेगी। यकीनन ये फ‍िल्‍म आपको बोर नहीं करेगी। कंगना रनौत टैलेंट की खान है इसमें कोई शक नहीं है। उन्‍होंने अपनी दमदार अदाकारी से एक बार फ‍िर साबित कर दिया है कि उनके जैसा कोई नहीं। वहीं राजकुमार राव जिस प्रतिभा के ल‍िए मशहूर हैं, इस फ‍िल्‍म में भी उन्‍होंने उसका बेहतरीन प्रदर्शन किया है। सतीश कौशिक और जिमी शेरगिल ने भी अपने किरदारों को बखूबी निभाया है। 

फिल्म में आखिर तक सस्पेंस बना रहता है और फ‍िर जबरदस्‍त क्‍लाइमैक्‍स आपको रोमांचित कर देता है। अगर आप कंगना रनौत और राजकुमार राव के फैन हैं तो यह फिल्म आपके लिए है। प्रेम कहानियां देखकर बोर हो चुके हैं और लंबे समय से किसी अच्‍छी फ‍िल्‍म का इंतजार कर रहे हैं तो ये फ‍िल्‍म जरूर देखें। 

Rating: 3 stars
Review By: Kuldeep Raghav

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर