Baaghi3 Review : बागी 3 में सीटी बजाऊ है Tiger Shroff का एक्‍शन, लेकिन कहां गया हीरो का इमोशन

Critic Rating:

Baaghi 3 movie Review in hindi : बागी 3 के ट्रेलर में तो टाइगर श्रॉफ ने दमदार एक्‍शन से सभी का ध्‍यान खींच ल‍िया था। क्‍या पर्दे पर वह उम्‍मीदों पर खरे उतरे, पढ़ें हमारे र‍िव्‍यू में

Baaghi 3 movie Review in hindi
Baaghi 3 movie Review : एक्‍शन के दम पर खींचती है फ‍िल्‍म  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • बागी फ्रैंचाइजी की ये तीसरी फ‍िल्‍म है
  • दूसरी बार टाइगर और श्रद्धा की जोड़ी नजर आएगी
  • अहमद खान ने इस फ‍िल्‍म को डायरेक्‍ट क‍िया है

Baaghi 3 movie Review : टाइगर श्रॉफ जब सफलता के लिए तरस रहे थे तो बागी उनके लिए बॉक्‍स ऑफ‍िस पर सक्‍सेस फॉर्म्‍युला लेकर आई। थोड़ा रोमांस, कुछ अच्‍छे वन लाइनर, ह‍िट होने वाले गाने, दर्शकों को लुभाने वाला डांस और दम रोक कर देखने वाला एक्‍शन। बागी के बाद बागी 2 बॉक्‍स ऑफ‍िस पर और शानदार रही और अब वह बागी 3 के साथ आए हैं, वही सेट चीजों के साथ। ट्रेलर में उनका एक्‍शन देखकर इसे फैन्‍स ने ब्‍लॉक बस्‍टर करार कर द‍िया था। तड़का द‍िशा पाटनी के आइटम नंबर ने भी लगाया है। तभी बागी 3 से 20 करोड़ से ऊपर की ओपन‍िंग की उम्‍मीद लगाई जा रही है। तो क्‍या टाइगर की फ‍िल्‍म में है वो दम! 

Watch Baaghi 3 Trailer

Baaghi 3 story: 

बागी 3 दो भाइयों की कहानी है - रॉनी यानी टाइगर श्रॉफ और व‍िक्रम यानी र‍ितेश देशमुख। बड़ा भाई व‍िक्रम अक्‍सर समस्‍याओं में फंस जाता है और छोटा उसकी मदद के लिए आता है - यानी डायरेक्‍टर अहमद खान ने एक्‍शन का पूरा स्‍कोप न‍िकाला है। जब हालात की वजह से व‍िक्रम पुल‍िस फोर्स जॉइन कर लेता है तब भी रॉनी उसकी मदद करता है। आगरा में सेट की गई इस कहानी में एक्‍शन का पूरा स्‍कोप है। वैसे इसमें कॉमेडी का टच देने की कोश‍िश की गई लेक‍िन आप चाहकर पर हंस नहीं पाते हैं। श्रद्धा कपूर को बबली करैक्‍टर द‍िया गया है लेकिन खूबसूरत द‍िखने के बावजूद कुछ ऐसा है ज‍िससे उनका किरदार पर्दे पर सहज नहीं लगता है। 

वहीं इसी के साथ सीर‍िया में भी एक पैरलल ट्रैक चल रहा है। इससे सेकंड हाफ के मजबूत होने का इशारा मिलता है। व‍िक्रम को एक मिशन के तहत सीर‍िया भेजा जाता है, लेक‍िन वहां भी वह फंस जाता है। अब रॉनी को सीर‍िया जाकर अपने भाई को बचाता है और यहां दर्शक सीटी बजाऊ एक्‍शन सीन पर्दे पर देखते हैं। 

Disha Patani Item Number in Baaghi 3

 

 

दमदार एक्‍शन है Baaghi 3 का यूएसपी
टाइगर श्रॉफ इस समय बॉलीवुड में सबसे अच्‍छी बॉडी और बेहतरीन स्‍टंट करने वाले हीरो हैं। डायरेक्‍टर अहमद खान ने इसी बात को ध्‍यान में रखते हुए ही बागी 3 बनाई है। टाइगर का स्‍वैग, उनका डांस, उनकी बॉडी और उनका एक्‍शन - बस यही बागी 3 है। अहमद खान ने अच्‍छा एक्‍शन ड‍िजाइन क‍िश है लेकिन कैमरावर्क उतना शानदार न होने से ये उम्‍मीद के मुताब‍िक प्रभावी नहीं बन पाया है। 

Baaghi 3 Dus Bahane Song

 

 

क्‍या है Baaghi 3 की कमी 
टाइगर ने लुक्‍स, बॉडी और एक्‍शन में खुद को बहुत ग्रूम क‍िया है लेकिन इमोशनल सीन में वह अभी पहली फ‍िल्‍म जैसे ही हैं। यही वजह है क‍ि लोग उनके गुस्‍से और एक्‍शन को र‍िलेट नहीं कर पाते हैं। श्रद्धा कपूर के पास ज्‍यादा स्‍क्रीन स्‍पेस नहीं है तो उनके फैन्‍स गानों में उनकी अदाएं देखकर खुश हो सकते हैं। र‍ितेश देशमुख का करैक्‍टर इतना स्‍लो मैन क्‍यों है, इसका जवाब भी फ‍िल्‍म की कहानी नहीं दे पाती है। ल‍िहाजा उनके र‍िएक्‍शन को दर्शक पचा नहीं पा रहे हैं। लेक‍िन सबसे बड़ी कमी है कमजोर स्‍क्र‍िप्‍ट जिससे एक्‍शन सीन छोड़ द‍िए जाएं तो बाकी वक्‍त कुर्सी पर टिक कर बैठना मुश्‍क‍िल हो जाता है। 

गाने भी नहीं बांध पाते 
दो पुराने और एक इंटरनेशनल रीमिक्‍स - बावजूद इसके बागी 3 के गाने पर्दे पर निराश करते हैं। गनीमत यही है क‍ि इसमें बहुत ज्‍यादा गाने ठूंसे नहीं गए हैं, वरना दर्शकों को एक राउंड पॉपकॉर्न खरीदने का टाइम आसानी से मिल जाता। हां, द‍िशा पाटनी का हॉट अवतार जरूर ध्‍यान खींचता है।

कुल मिलाकर अगर आप जबरदस्‍त एक्‍शन के साथ मास एंटरटेनर अपील वाली फ‍िल्‍म देखना चाहते हैं तो बागी 3 आपको बहुत प्रभावित न करे तो निराश भी नहीं करेगी। 

 

 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर