शाहरुख खान ने बताया कैसा था बेटे के साथ काम करने का एक्सपीरियंस, आर्यन की तरफ से किया था ये ट्वीट

हॉलीवुड
Updated Jul 22, 2019 | 20:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

द लायन किंग ने अपने पहले वीकेंड में शानदार कमाई की है। शाहरुख खान ने ट्वीट कर आर्यन खान की तरफ से फैन्स को शुक्रिया कहा है। जानिए आर्यन के साथ काम करने पर क्या बोले शाहरुख खान...

Shah rukh Khan And Aryan Khan
Shah rukh Khan And Aryan Khan 
मुख्य बातें
  • द लायन किंग में मुफासा के किरदार को शाहरुख खान और सिंबा को आर्यन खान ने आवाज दी है।
  • द लायन किंग ने पहले वीकेंड में 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।
  • शाहरुख खान ने आर्यन की तरफ से भी ट्वीट किया था।

मुंबई. हॉलीवुड फिल्म द लायन किंग भारतीय बॉक्स ऑफिस में बेहतरीन कमाई कर रही है। फिल्म में मुफासा के किरदार में शाहरुख खान और सिंबा के लिए आर्यन खान की आवाज को काफी पसंद किया जा रहा है। शाहरुख ने बताया कि बेटे के साथ काम करने का एक्सपीरियंस कैसा था।   

शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में कहा- मेरे लिए आर्यन खान के साथ काम करना बेहद शानदार रहा है। हमने अच्छा बॉन्ड शेयर किया है। इससे पहले हम दोनों ने साल 2009 में आई फिल्म Incredibles में काम किया था। 

शाहरुख कहते हैं- आर्यन उस वक्त केवल 9 साल का था। उसकी आवाज सुनना बहुत स्वीट था। शाहरुख खान ने इससे पहले ट्वीट कर आर्यन खान की तरफ से फैन्स को शुक्रिया कहा था। शाहरुख ने लिखा- यंग लायन ट्वीट नहीं करते हैं। सिंबा आर्यन खान की तरफ से मैं आप सभी की तारीफों के लिए शुक्रिया कहता हूं।

तीन दिन में की इतनी कमाई 
द लायन किंग ने अपने पहले वीकेंड में शानदार कमाई की है। फिल्म ने तीन दिन में 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने रविवार क 24.54 करोड़ की कमाई की है। ऐसे में फिल्म की कुल कमाई 54.75 करोड़ रुपए पहुंच गई है। 

फिल्म ने शुक्रवार को 11.06 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, शनिवार को 19.15 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म ने जंगल बुक के पहले वीकेंड (40.19 करोड़ रुपए) के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया था। आपको बता दें कि इस साल रिलीज हुई एवेंजर्स एंडगेम ने भारत में 338 करोड़ का कलेक्शन किया था। 

इन एक्टर्स ने दी है आवाज 
द लायन किंग में शाहरुख और आर्यन के अलावा  बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े ने टिमॉन को आवाज दी है। संजय मिश्रा ने पुंबा को आवाज दी है। शो के किरदार जाजू को असरानी ने आवाज दी है। फिल्म के विलेन सकार को आशीष विद्यार्थी ने आवाज दी है। 

शाहरुख खान ने इन एक्टर्स की तारीफ करते हुए ट्वीट किया था। शाहरुख ने एक्टर्स को टैग करते हुए लिखा था- संजय मिश्रा, श्रेयस तलपड़े और अद्भुत आशीष विद्यार्थी और असरानी साहब को मुझे और आर्यन को अच्छा सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर