मार्वल फैन्स के लिए खुशखबरी, इस फिल्म में हो सकती है आयरन मैन की वापसी

हॉलीवुड
Updated Sep 15, 2019 | 21:47 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

एवेंजर्स एंडगेम के क्लाइमैक्स में आयरन मैन की मौत हो गई थी। अब मार्वल और आयरन मैन के फैन्स के लिए खुशखबरी है। टोनी स्टार्क उर्फ आयरन मैन एक बार फिर मार्वल की फिल्म में वापसी कर सकते हैं।

Robert Downey Junior
Robert Downey Junior 

मुंबई. मार्वल स्टूडियोज की फिल्म एवेंजर्स एंडगेम ने साल 2019 में सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। हालांकि, फिल्म के अंत में आयरन मैन की मौत हो जाती है। इसी के साथ मार्वल स्टूडियोज के साथ रॉबर्ट डाउनी जूनियर का सफर खत्म हो गया। हालांकि, फैन्स के लिए खुशखबरी है। रॉबर्ट एक आखिरी बार मार्वल की फिल्म में नजर आ सकते हैं।  

रिपोर्ट्स के मुताबिक रॉबर्ट डाउनी जूनियर मार्वल स्टूडियोज की अपकमिंग फिल्म ब्लैक विडो में नजर आ सकते हैं। ये फिल्म कैप्टन अमेरिका सिविल वॉर के बाद से शुरू होगी। हालांकि, अभी स्टूडियो ने इसे कन्फर्म नहीं किया है। 

ब्लैक विडो मई 2020 में रिलीज होगी। फिल्म में स्कार्लेट जोहान्सन आखिरी बार ब्लैक विडो के किरदार में नजर आएंगी। ये फिल्म ब्लैक विडो के अतीत और उसके शील्ड का जासूस बनने की कहानी को दिखाया जाएगा। आयरनमैन के अलावा ब्लैक विडो की भी ऐवेंजर्स एंडगेम में मौत हो गई थी। 

वेब सीरीज में भी आ सकते हैं नजर 
वॉशिंग्टन पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक मार्वल स्टूडियो की अपकमिंग वेबसीरीज आयरनमैन के दिल पर आधारित होगी। इस वेबसीरीज में एक बच्चा टोनी स्टार्क की विरासत को आगे बढ़ाएगा। हालांकि, रॉबर्ट डाउनी जूनियर की वापसी को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐवेंजर्स एंडगेम के लिए रॉबर्ट डाउनी जूनियर को 524 करोड़ रुपए फीस मिली है। आपको बता दें कि रॉबर्ट हॉलीवुड के हाइएस्ट पेड एक्टर्स में से एक हैं। फोर्ब्स मैग्जीन की रिपोर्ट के मुताबिक रॉबर्ट की नेटवर्थ 79 मिलियन डॉलर (547 करोड़ रुपए) है।  


ये हैं मार्वल की अपकमिंग फिल्म 
सैन डियागो कॉमिक कॉन में मार्वल स्टूडियोज ने 2020 और 2021 में रिलीज होने वाली अपनी अपकमिंग फिल्मों की घोषणा कर दी है।  साल 2020 में मार्वल स्टूडियोज की पहली फिल्म ब्लैक विडो होगी। ये फिल्म मई 2020 में रिलीज होगी। नवंबर 2020 में मार्वल की दूसरी फिल्म Eternals रिलीज होगी।

फरवरी 2021 में फिल्म  SHANG-CHI AND THE LEGEND OF THE TEN RINGS रिलीज होगी।  मई 2021 में डॉक्टर स्ट्रैंज का दूसरा पार्ट- DOCTOR STRANGE IN THE MULTIVERSE OF MADNESS रिलीज होगा। थॉर का चौथा पार्ट नवंबर 2021 में रिलीज होगा। इसके अलावा 2021 में ब्लैक पैंथर 2 भी रिलीज होगी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर