मिशन मंगल-बाटला हाउस के साथ रिलीज होगी ये हॉलीवुड फिल्म, अक्षय कुमार को टक्कर देंगे टाइटैनिक के हीरो

हॉलीवुड
Updated Jul 23, 2019 | 17:51 IST | टाइम्स नाउ ब्यूरो

साहो फिल्म की रिलीज डेट पीछे खिसकने के बाद अब अक्षय कुमार की मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस को हॉलीवुड फिल्म Once upon a time in Hollywood से टक्कर मिलने वाली है।

Once Upon A Time In Hollywood
Once Upon A Time In Hollywood 
मुख्य बातें
  • Once Upon a time in Hollywood में ब्रैड पिट और लीयो नार्डो डी कैपरियो की जोड़ी नजर आएगी।
  • फिल्म के डायरेक्टर ने कहा था कि ये फिल्म उनकी तरफ से हॉलीवुड को लव लेटर है।
  • Once upon a time in Hollywood को कान्स फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था।

मुंबई. प्रभास की अपकमिंग फिल्म साहो की रिलीज डेट आगे खिसका दी गई है। इसका फायदा हॉलीवुड फिल्म Once upon a time in Hollywood को मिला है। ये फिल्म अब बटला हाउस और मिशन मंगल के साथ 15 अगस्त को रिलीज होगी।   

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा- साहो की रिलीज डेट 30 अगस्त को खिसकने  के कारण अब Once upon a time in hollywood 15 अगस्ट को रिलीज होगी। ये फिल्म पहले 9 अगस्त को रिलीज होने वाली थी। 

Once Upon a time in Hollywood में टाइटैनिक स्टार लीयोनार्डो डी कैपरियौ और ब्रैड पिट लीड रोल में हैं। इस फिल्म को पल्प फिक्शन जैसी ऑस्कर विनर फिल्म के डायरेक्टर क्वेंटन टैरनटीनो डायरेक्ट कर रहे हैं। 

केवल इंग्लिश में रिलीज होगी फिल्म 
वन्स अपॉन अ टाइम इन हॉलीवुड भारत में केवल अंग्रेजी में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में 60 के दशक का वक्त दिखाया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म एक्टर रोमान पोलांस्की की वाइफ शैरोन टेंट की हत्या पर आधारित होगी। ये हत्या साल 1969 में हुई थी। 

आपको बता दें कि इस फिल्म को इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाया गया था। टैरनटीनो ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया था कि ये फिल्म उनकी तरफ से हॉलीवुड को लव लेटर है। इस फिल्म में अमेरिका का हिप्पी कल्चर भी दिखाया जाएगा।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

In theaters July 26th. #OnceUponATimeInHollywood

A post shared by Leonardo DiCaprio (@leonardodicaprio) on

ट्रेलर को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स 
वन्स अपॉन अ टाइम इन हॉलीवुड के ट्रेलर को इंटरनेट पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म के ट्रेलर को एक करोड़ 45 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। ये  क्वैंटन टैरनटीनो की 9वीं फिल्म है। 

ब्रैड पिट और लीयोनार्डो डी कैपरियो के अलावा फिल्म में मार्गोट रॉबी, एमिले हिर्स्च, टिमॉथी ओलीफैंट, मार्गारेट क्वाली, ऑस्टिन बटलर, ब्रूस डर्न, डकोता फेनिंग और अल पसिनो भी अहम किरदार में हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर