डिप्रेशन में रहे जस्टिन बीबर ने शेयर किए इससे निपटने के तरीके, बताए दादी के नुस्खे

हॉलीवुड
Updated Aug 26, 2019 | 21:43 IST | IANS

जस्टिन बीबर ने फरवरी में अवसाद से निपटने के लिए उपचार कराया था और इस सप्ताहांत उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी दादी से मिले संदेश को साझा किया है।

justin bieber on depression After battling Share Idea How to overcome
जस्टिन बीबर  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर लंबे टाइम तक डिप्रेशन का शिकार रहे हैं।
  • फरवरी में जस्टिन ने अवसाद से निपटने के लिए उपचार भी कराया था।
  • अब जस्टिन ने इससे निकलने के लिए अपनी दादी से मिले टिप्स शेयर किए हैं।

कनाडा के पॉप गायक जस्टिन बीबर ने तनाव व चिंता से निपटने के लिए कुछ टिप्स साझा किए हैं। 'बेबी' गाने के गायक ने फरवरी में अवसाद से निपटने के लिए उपचार कराया था और इस सप्ताहांत उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी दादी से मिले संदेश को साझा किया, जो तनाव, चिंता से निपटने के बारे में है।
जस्टिन बीबर ने अपने पोस्ट में बताया, 'मेरी दादी ने मेरे साथ यह साझा किया। यदि अगर यह आपकी मदद करता है तो साझा करें। तनाव से निपटने के सुझाव। अपने चारों ओर देखें। पांच चीजें खोजें जिन्हें आप देख सकते हैं, चार चीजें खोजें जिन्हें आप छू सकते हैं। तीन चीजें जो आप सुन सकते हैं, दो चीजें जिन्हें आप सूंघ सकते हैं और एक चीज जिसका आप स्वाद ले सकते हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@justinbieber) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@justinbieber) on

उन्होंने आगे लिखा, 'इसे ग्राउंडिंग कहा जाता है। यह तब मदद कर सकता है जब आप महसूस करते हैं कि अपने आसपास की चीजों पर आपका कोई नियंत्रण नहीं है। कृपया फिर से पोस्ट करें, यह वास्तव में किसी की जरूरत में मदद कर सकता है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@justinbieber) on

25 वर्षीय गायक सोशल मीडिया पर अपने मानसिक स्वास्थ्य के बारे में मुखर रहे हैं और इससे पहले डर और चिंता को जीतने नहीं देने के बारे में एक सशक्त संदेश साझा किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर