24 लाख रुपए में Justin Bieber ने खरीदी दो बिल्लियां, अब पेटा ने दे डाली ये नसीहत

हॉलीवुड
Updated Oct 04, 2019 | 23:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Justin Bieber Cats: जस्टिन बीबर ने हाल ही में टुना और सुशी नाम की दो बिल्लियां खरीदी हैं। इन बिल्लियों की कीमत लगभग 35 हजार डॉलर यानी 24 लाख रुपए है। इन बिल्लियों के कारण जस्टिन और पेटा आमने-सामने हैं।

Justin Bieber
Justin Bieber 
मुख्य बातें
  • बीबर ने जिन बिल्लियों को खरीदा है वह कई अमेरिका के कई हिस्सों में बैन है।
  • जस्टिन बीबर की इन बिल्लियों का नाम सुशी और टुना है।
  • जस्टिन बीबर ने इन बिल्लियों को 35 हजार डॉलर यानी लगभग 24 लाख रुपए देकर खरीदा है

मुंबई. अमेरिकन पॉप सिंगर जस्टिन बीबर एनिमल लवर हैं। अब जस्टिन बीबर ने दो हाईब्रिड बिल्लियां खरीदी है। हालांकि, इसके कारण वह और पेटा आमने-सामने है। आपको बता दें कि बीबर ने जिन बिल्लियों को खरीदा है वह कई अमेरिका के कई हिस्सों में बैन है।   

पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा)  की सीनियर वाइस प्रेसिडेंट लीसा लेंज ने लिखा, " जस्टिन लोकल शेल्टर से एक बिल्ली गोद ले सकते थे। ऐसा करके वह बिल्ली की जान भी बचा सकते थे।" 

पेटा की वाइस प्रेसिडेंट लिखती हैं " बीबर अगर इन बिल्लियों को गोद लेते तो वह अमेरिका में जानवरों के बढ़ने से उपजे संकट को कम करने में मदद कर सकते थे। ऐसा कुछ कर वह अपने फैन्स को भी प्रेरित कर सकते थे। जस्टिन की ये बात साबित करती है कि उन्हें जानवरों की परवाह नहीं है"
  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Yummy yummy A post shared by Justin (@kittysushiandtuna) on

बीबर ने कहा- असली समस्याओं पर करें फोकस 
जस्टिन बीबर ने पेटा को भी जवाब दिया है। जस्टिन बीबर ने कहा, "पेटा जानवरों पर हो रहे अत्याचार जैसी असली समस्याओं पर फोकस करें। मुझे इन सब चीजों में इस कारण घसीटा  रहा है क्योंकि मैं एक विशेष ब्रीड की बिल्ली खरीदना चाहता हूं।  
  
जस्टिन बीबर  ने कहा, ये मुद्दा तब नहीं उठाया गया जब मैंने अपने डॉग ऑस्कर को घर लाया था। मैं जानवरों को गोद लेकर बचाने में भरोसा रखता हूं। हालांकि, मेरी भी प्राथमिकताएं हैं। हर पालतू जानवर का रेसक्यू जरूरी है क्या? पेटा वाले जानवरों को प्लास्टिक से बचाएं और मेरी खूबसूरत बिल्लियों को अकेला छोड़ दें। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
@kittysushiandtuna are my children A post shared by Justin Bieber (@justinbieber) on

35 हजार डॉलर देकर खरीदा
जस्टिन बीबर की इन बिल्लियों का नाम सुशी और टुना है। जस्टिन बीबर ने इन बिल्लियों को 35 हजार डॉलर यानी लगभग 24 लाख रुपए देकर खरीदा है। इस ब्रीड की बिल्लियां मैसाचुसेट्स, नेबर्सका, न्यूयॉर्क, टेक्सास, कोलोराडो, जॉर्जिया में बैन है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Din din A post shared by Justin (@kittysushiandtuna) on

जस्टिन बीबर ने अपनी बिल्लियों का इंस्टाग्राम अकाउंट भी बनाया है। अभी इसे ढाई लाख से अधिक फॉलोवर्स हो गए हैं। जस्टिन बीबर ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बिल्लियों की फोटो शेयर की है। जस्टिन ने लिखा- सुशा और टुना मेरे बच्चे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर