Hollywood Celeb Diet Plan: क्‍या आपको पता है हॉलीवुड की इन ग्‍लैमरस हस्‍त‍ियों की फ‍िटनेस का राज

हॉलीवुड की कार्दशियन और जेनर सिस्टर्स का दीवाना कौन नहीं होगा। सेक्सी फिगर और हॉट अदाओं से भरी ये सिस्टर्स फिट और फाइन बॉडी के लिए कैसी डाइट लेती हैं, क्या ये सवाल आपके मन में भी उठता है?

Diet routine of Hollywood's Kardashian and Jenner Sisters, हॉलीवुड की कार्दशियन और जेनर सिस्टर्स की डाइट रुटीन
Kim and Kendall Jenner  

मुख्य बातें

  • कार्दशियन सिस्टर्स लो कार्ब डाइट पर फोकस करती हैं
  • कैंडल जेनर एंटी मॉडल डाइट लेने की हैं आदी
  • किम कार्दशिया स्कूली दिनों से एटकिन डाइट लेती आ रही हैं

कार्दशियन सिस्टर्स में किम कार्दशिया, कैलोई कार्दशिया, कर्टनी कार्दशिया शामिल है। वहीं जेनर में कायली जेनर और कैंडल जेनर शामिल हैं। ये पांचों ही बहने अपनी जबरदस्त फिगर के लिए हॉलीवुड में जानी जाती हैं। इनका लुक, स्टाइल और ट्रेंड हॉलीवुड का स्टाइल आइकन होता है। सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें देख कर जाने ही कितने लोग मर मिटते हैं। यदि आप भी उनके फिगर के दीवाने हैं तो आपको उनकी डाइट रुटीन से जरूर वाकिफ होना चाहिए। किम से लेकर कायली तक ये पांच बहने अपनी डाइट में क्या कुछ लेती हैं आइए आपको आज ये बताते हैं।

Hollywood Stars Fitness Secrets 

कैली जैनर

कैली मॉडरेशन फूड में विश्वास रखती हैं। वहीं रेमन के साथ गार्लिक पाउडर, बटर और अंडा उनकी पसंदीदा डाइट में से एक है।

कैंडल जैनर

मशहूर मॉडल कैंडल जैनर अपनी डाइट को लेकर बिलकुल भी सख्त नहीं हैं। उनकी डाइट में पिज्जा, बर्गर और हैम के साथ तमाम प्रॉसेस फूड हे हैं और यही कारण है कि उनकी डाइट को एंटी मॉडल डाइट का नाम दिया गया है। हालांकि इन सब को खा कर वह जम कर एक्सरसाइज करती हैं जिससे वह इन सारी चीजों को खाने के बाद भी वेट पुट ऑन नहीं करतीं।

किम कार्दाशि‍यां

किम कार्दाशि‍यां एटकिन डाइट के अलावा कोई और डाइट नहीं लेती हैं। किम स्कूल के दिनों से ही इस डाइट को ले रही हैं। लो कार्ब और लो शुगर वाली ये डाइट किम अपनी स्कूली दिनों से लेती आ रही हैं और इस डाइट से कभी कोई अलग डाइट उन्होंने ट्राई नहीं की हैं। एटकिन में मीट, डेयरी प्रोड्क्ट्स उनका अहम हिस्सा है। हालांकि वो रेड मीट अवायड करती हैं।

कर्टनी कार्दाशियां

कर्टनी कार्दाशि‍यां ऑर्गेनिक फूड को सबसे ज्यादा पसंद करती हैं। हालांकि डेयरी प्रोडक्टस वो बिलकुल नहीं लेती,क्योंकि उन्हें इससे एलर्जी है। वह डाइट फ्रीक हैं और फ्रेश फ्रूट्स की दीवानगी उनकी बहुत ज्यादा है।

कैलोई कार्दाशियां

कैलोई कार्दाशियां किटो डाइट पर बेहद फोकस रहती हैं। लो कार्ब और हाई प्रोटीन डाइट पर वह निर्भर रहती हैं। इन सब से इतर ये फ्रूट्स और सैलेड को खूब इंज्वाय करती हैं।

अगली खबर