'आत्मा की संतुष्टि' के लिए मकेला स्पीलबर्ग ने चुनी पोर्न स्टार बनने की राह, देखें 23 वर्षीय डीवा की तस्वीरें

Steven Spielberg Daughter Mikaela Spielberg Photos: हॉलीवुड फिल्ममेकर स्टीवन स्पीलबर्ग की बेटी मकेला पोर्न के रूप में करियर बनाएंगी। उन्होंने अपने सोलो वीडियोज भी बनाने शुरू कर दिए हैं।

Mikaela Spielberg
Mikaela Spielberg 

मुख्य बातें

  • स्टीवन स्पीलबर्ग की बेटी बनीं पोर्न स्टार
  • मकेला स्पीलबर्ग ने खुद दी इसकी जानकारी
  • जानें मकेला स्पीलबर्ग की जिंदगी से जुड़े फैक्ट्स

हॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर स्टीवन स्पीलबर्ग की बेटी मकेला स्पीलबर्ग ने पोर्न स्टार बनने का फैसला लिया है। उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया कि वे अब पोर्न स्टार के रूप में काम करेंगी। इतना ही नहीं उन्होंने अपने अकेले एडल्ट वीडियोज बनाने भी शुरू कर दिए हैं।

मकेला ने द सन को दिए एक्लूसिव इंटरव्यू में इस बात की जानकारी दी। 23 साल की मकेला को स्टीवन और उनकी पत्नी केट ने गोद लिया था। इस बातचीत में मकेला ने ये भी खुलासा किया कि उन्होंने अपने इस फैसले को माता-पिता के सामने कैसे बताया और वे उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं या नहीं।

वीडियो कॉल पर बताई बात
मकेला ने अपने पैरेंट्स स्टीवन और कैट को वीडियो कॉल के जरिए अपने अपनी नई करियर चॉइस के बारे में बताया। उन्होंने ये भी बताया कि इस काम में उनके पैरेंट्स का पूरा सपोर्ट है।

पहले भी एडल्ट साइट पर कर चुकी हैं वीडियो पोस्ट
मकेला ने ये करियर एकदम से नहीं चुना। उनका कहना है कि वे हमेशा से काफी सेक्शुअल स्वभाव की रही हैं। उन्होंने एडल्ट साइट पर 'शुगर स्टार' नाम से वीडियोज पोस्ट किए थे, लेकिन उनके पास सेक्स वर्कर लाइसेंस नहीं होने के चलते इन वीडियोज को हटाना पड़ा। ये सब करके वे थक चुकी थीं और उनकी आत्मा को संतुष्टि नहीं मिल रही थी। उन्हें इस बात का बुरा लग रहा था कि वे अपने शरीर से पैसे नहीं कमा पा रही हैं। तभी उन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री में जाने का फैसला लिया।

बता दें कि स्टीवन स्पीलबर्ग हॉलीवुड के एक बड़े फिल्ममेकर हैं। उन्हें न्यू हॉलीवुड एरा के फाउंडर्स में से एक माना जाता है। वे फिल्म इतिहास में सबसे लोकप्रिय निर्देशकों और निर्माताओं में से एक है। उन्होंने टीवी और थिएटर से डायरेक्शन की शुरुआत की थी। साला 1975 में आई फिल्म Jaws ने उन्हें घर-घर में फेमस बना दिया। इस साल उनकी नई फिल्म वेस्ट साइड स्टोरी रिलीज होगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर