Brian Dennehy Death: हॉलीवुड एक्टर ब्रायन डेनहे का 81 साल की उम्र में निधन, जीत चुके थे ग्रैमी जैसा अवॉर्ड

Hollywood Actor Brian Dennehy Death: दो बार टोनी अवॉर्ड्स और एक बार ग्रैमी अवॉर्ड विजेता हॉलीवुड एक्‍टर ब्रायन डेनहे का 81 साल की उम्र में न‍िधन हो गया। उनकी मौत के बाद से हॉलीवुड जगत में शोक है।

Hollywood Actor Brian Dennehy
Hollywood Actor Brian Dennehy 

Hollywood Actor Brian Dennehy Death: दो बार टोनी अवॉर्ड्स और एक बार ग्रैमी अवॉर्ड विजेता हॉलीवुड एक्‍टर ब्रायन डेनहे का 81 साल की उम्र में न‍िधन हो गया। उनकी मौत के बाद से हॉलीवुड जगत में शोक है। ब्रायन डेनहे की बेटी एलिजाबेथ ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की है। एलिजाबेथ ने ट्विटर पर पिता के न‍िधन की जानकारी देते हुए श्रद्धांजलि दी है।

हॉलीवुड इंडस्ट्री के कई एक्टर्स ने ब्रायन डेनहे को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। एलिजाबेथ ने पिता के निधन पर ट्विटर पर लिखा- 'भारी मन के साथ आपको बताना है कि हमारे पिता का निधन हो गया है।' बता दें कि बेहतरीन अदाकारा के ल‍िए मशहूर ब्रायन डेनहे ने लगभग 40 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था।

वह शानदार आवाज और पर्दे पर हर रोल को जीवंत कर देने के लिए जाने जाते थे। उन्हें 6 बार एमी अवार्ड्स के लिए नॉमिनेट भी किया जा चुका है। 81 साल की उम्र में उनकी मौत कार्डिक अरेस्ट से हुई है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर