जॉर्ज फ्लॉयड का निधन: मियामी के विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए कैमिला कैबेलो, शॉन मेंडेस

हॉलीवुड
आईएएनएस
Updated Jun 02, 2020 | 12:50 IST

Hollywood Stars At George Floyd Death Protest: जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद मियामी में हो रहे एक विरोध प्रदर्शन में हॉलीवुड गायिका कैमिला कैबेलो और शॉन मेंडेस शामिल हुए...

george floyd death protest and curfew in miami hollywood stars attend
जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद विरोध प्रदर्शन।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद मियामी में एक विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं।
  • हॉलीवुड गायिका कैमिला कैबेलो और शॉन मेंडेस इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए।

मियामी, 1 जून। हॉलीवुड गायिका कैमिला कैबेलो और शॉन मेंडेस जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद मियामी में हो रहे एक विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए। 46 वर्षीय मिनियापोलिस व्यक्ति की मौत पिछले सोमवार को तब हो गई, जब एक पुलिस अधिकारी ने उसके गर्दन को अपने घुटने से सात मिनट से अधिक समय तक दबोचे रखा।
ईटीऑनलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, कैबेलो और मेंडेस जो एक साथ क्वारंटीन में थे उनको रविवार को प्रदर्शनकारियों के साथ घूमते हुए देखा गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@froy) on


मेंडेस ने पूरे कपड़े काले रंग के पहने हुए थे, वहीं उन्होंने अपने सिर के ऊपर 'ब्लैक लाइव्स मैटर' साइन बनाया था। कैबेलो को अपने साइन के साथ उनके आगे चलते देखा गया था।


कैबेलो ने जॉर्ज की मौत पर लिखा था, "मेरे पास उस वीडियो को देखने के बाद कहने के लिए सही शब्दों नहीं हैं, जहां जॉर्ज फ्लोयड की जि़ंदगी बदतमीजी से ली जा रही है .. मुझे जॉर्ज फ्लॉयड के परिवार और अहमद अरीबे के परिवार और ब्रायो टेलर के परिवार से गहरी संवेदना है।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर