Avatar 2: अवतार 2 के लिए केट विंसलेट ने पानी में सांस रोक कर की है शूटिंग, फिल्म में निभा रहीं रोनल का रोल

Avatar 2 Kate Winslet underwater BTS: अवतार-2 में सैम वर्थिंगटन और जो सलदाना की मुख्य भूमिका के रूप में वापसी होगी। साथ ही केट विंसलेट भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगी...

Avatar 2 new BTS James Cameron Film set features Kate Winslet underwater
अवतार-2। 

मुख्य बातें

  • लंबे टाइम से फैन्स मोस्ट अवेटेड अवतार 2 का इंतजार रहे हैं।
  • निर्माता ने एक बार में अवतार के सीधा चार सीक्वल पर काम करना शुरू किया है।
  • ये चार फिल्मों को दिसंबर 2022 से दिसंबर 2028 तक के बीच में रिलीज किया जाएगा। 

जेम्स कैमरून की अवतार 2 साल 2009 में आई ब्लॉकबस्टर अवतार की सीक्वल होगी। लंबे टाइम से फैन्स मोस्ट अवेटेड अवतार 2 का इंतजार रहे हैं एवेंजर्स: एंडगेम के बाद ये एक ऐसी इकलौती फिल्म है जिसे दर्शक जल्दी परदे पर देखना चाहते हैं। मावरिक फिल्म निर्माता ने एक बार में अवतार के एक या दो नहीं बल्कि सीधा चार सीक्वल पर काम करना शुरू किया है। अब ये सभी चार फिल्मों को दिसंबर 2022 से दिसंबर 2028 तक के बीच में रिलीज किया जाएगा। 

सीक्वल में सैम वर्थिंगटन और जो सलदाना की मुख्य भूमिका के रूप में वापसी होगी। साथ ही केट विंसलेट भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगी। हालांकि, फिल्म में केट जो किरदार निभा रही हैं, उसके बारे में अभी सारी जानकारी सीक्रेट रखी गई है। 

सामने आई केट विंसलेट की पहली झलक
निर्माताओं ने हाल ही में केट विंसलेट के किरदार की एक झलक शेयर की है। उन्होंने एक बिहाइंड द सीन जारी किया है जिसमें खुलासा हुआ कि अभिनेत्री केट विंसलेट फिल्म में रोनल की भूमिका निभाएगी, जो कि पानी ने रहने वाली व्यक्ति होंगी। जैसा कि तस्वीर बिहाइंड का सीन्स है ऐसे में हम यह नहीं जानते हैं कि यह वीएफएक्स के बाद बड़ी स्क्रीन पर कैसा दिखाई देगा। शायद पोस्ट प्रोडक्शन में उनके किरदार को पंख वाला प्राणी भी बनाया जा सकता है। 

ऐसे की केट विंसलेट ने रोल की तैयारी
द हॉलीवुड रिपोर्टर से बात करते हुए केट विंसलेट ने बताया, 'मुझे अवतार में अपनी भूमिका को निभाने के लिए कैसे फ्री-डाइव करना है यह सीखना पड़ा। यह अविश्वसनीय था। मैंने अब तक सबसे ज्यादा देर तक सात मिनट और 14 सेकंड तक अपनी सांस पानी में रोक कर रखी है। ये एकदम पागलपन था।' 

फिल्म में इस्तेमाल होगी अंडर वॉटर मोशन टेक्नोलॉजी
बताया जा रहा है कि जैसे जेम्स कैमरन ने IMAX को 2009 वाली फिल्मों में वीएफएक्स के लिए उपयोग कर रिवोल्यूशन ला दिया था। अब वो अंडर वॉटर मोशन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करने वाले हैं जो कि पहले कभी नहीं देखी गई होगी। अवतार 2 में क्लासिक टाइटैनिक के बाद जेम्स कैमरन और केट विंसलेट फिर से साथ आ रहे हैं। 

आपको बता दें, अवतार 2 को 16 दिसंबर 2022 में रिलीज किया जाएया। अवतार 3 को 20 दिसंबर 2024 में, अवतार 4 को 18 दिसंबर 2026 में और अवतार 5 को 22 दिसंबर 2028 को रिलीज किया जाएगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर