चार साल के बेटे संग स्विमिंग करने गई एक्ट्रेस बीच झील से हुई गायब, नांव में सोता मिला बेटा

Naya Rivera Missing: अपने चार साल के बेटे संग तैरने गई एक्ट्रेस नाया रिवेरा बीच झील से गायब हो गई हैं। उन्हें ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

Naya Rivera with her Son Josey
Naya Rivera with her Son Josey  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बेटे संग तैरने गई एक्ट्रेस नाया रिवेरा बीच झील से हुईं गायब
  • नांव में सोता मिला चार साल का बेटा
  • एक्ट्रेस की तलाश में चलाया जा रहा सर्च अभियान

अमेरिकी एक्ट्रेस नाया रिवेरा लापता हैं। नाया 8 जुलाई को अपने चार के बेटे जोसी के साथ कैलिफोर्निया लेक पीरू में बोट (नांव) लेकर गईं थीं और यहां से गायब हो गईं।

नांव में सोता मिला बेटा

जानकारी के मुताबिक नाया रिवेरा किराये पर नांव लेकर यहां अपने बेटे के साथ स्विमिंग करने गई थीं। करीब तीन घंटे बाद एक दूसरी नांव के लोगों को उनका बेटा अकेला नांव में मिला। बताया जा रहा है कि वो उनका बेटा लाइफ जैकेट पहने नांव में अकेला सो रहा था और वहां एक एडल्ट की लाइफ जैकेट भी पड़ी थी। 

बेटे ने कही ये बात

वेंचुरा काउंटी के शेरिफ विभाग ने ट्वीट कर लिखा, 'पिरु झील में संभावित डूबने वाले इंसान की तलाश की जा रही है।' इसके कुछ समय बाद ही उन्होंने यह जानकारी दी कि गायब हुआ शख्स कोई और नहीं बल्कि नाया रिवेरा (33) हैं। अब उन्हें ढूंढा जा रहा है। बुधवार को उनकी तलाश जारी रही लेकिन वो नहीं मिलीं। नाया के बेटे ने बताया कि वो अपनी मां के साथ यहां स्विमिंग करने आए थे, लेकिन उनकी मां लौटी नहीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Naya Rivera (@nayarivera) on

दो दिन पहले पोस्ट की थी ये फोटो

नाया रिवेरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने आखिरी पोस्ट 7 जुलाई को किया था जिसमें वो अपने बेटे संग नजर आ रही थीं। इस फोटो को पोस्ट कर उन्होंने लिखा था, 'केवल हम दोनों।'

हो चुका है तलाक

नाया रिवेरा ने 19 जुलाई 2014 को एक्टर रयान दोर्सी (Ryan Dorsey) से शादी की थी। इसके बाद सितंबर 2015 में उनके बेटे जोसी का जन्म हुआ था। हालांकि नाया और रयान की शादी लंबे समय तक नहीं चल सकी और 14 जून 2018 को दोनों का तलाक हो गया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर