मशहूर फैशन डिजायनर सत्य पॉल ने ली आखिरी सांस, जिनकी साड़ियों की दीवानी हैं मंदिरा बेदी

कोयंबटूर में 78 साल की उम्र में फैशन डिजायनर सत्य पॉल का निधन हो गया। सद्गुरु जग्गी वासुदेव ने उनके देहांत पर ट्वीट करते हुए जानकारी दी।

Fashion Designer Satya Paul demise
फैशन डिजायनर सत्य पॉल का निधन 

मुख्य बातें

  • कोयंबटूर में फैशन डिजायनर सत्य पॉल ने ली आखिरी सांस
  • सद्गुरु जग्गी वासुदेव ने ट्वीट करते हुए दी जानकारी
  • अक्सर फैशन डिजायनर की साड़ियों में नजर आती थीं मंदिरा बेदी

मुंबई: मशहूर और लोकप्रिय भारतीय फैशन डिजायनर और क्लोदिंग ब्रांड के संस्थापक, सत्य पॉल का 6 जनवरी को निधन हो गया। डिजाइनर ने कोयंबटूर में इस्माइल योग केंद्र में अंतिम सांस ली। वह 78 वर्ष की आयु के थे। कई चर्चित हस्तियां उनके डिजायनर किए गए कपड़ों में अक्सर नजर आ चुकी हैं।

सत्य पॉल के निधन को लेकर जानकारी ईशा योग केंद्र के संस्थापक सद्गुरु जग्गी वासुदेव ने ट्विटर पर साझा की। उन्होंने डिजाइनर की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा कि सत्य पॉल एक अनुकरणीय इंसान थे और केंद्र में उनके लिए बड़ा सम्मान था। सद्गुरु ने भारतीय फैशन उद्योग में उनके प्रमुख योगदान के बारे में जिक्र किया।

उन्होंने ट्वीट में लिखा, '#SatyaPaul, इस बात का एक चमचमाता उदाहरण है कि अथाह जुनून और अविश्वसनीय भागीदारी के साथ रहने का क्या मतलब है। भारतीय फैशन उद्योग में आपके द्वारा लाया गया विशिष्ट दृष्टिकोण इस के लिए एक सुंदर श्रद्धांजलि है। हमारे बीच आपका होना सौभाग्य की बात थी। संवेदना और आशीर्वाद।'

फैशन डियाजनर की साड़ियां मॉडल और एक्ट्रेस मंदिरा बेदी की पसंद रही हैं और कई बार वह सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें शेयर करती रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लेते हुए, मंदिरा ने एक तस्वीर कोलाज साझा किया था। सत्य पॉल की एक शाही नीले धारी डिजाइनर रेशम सेशन साड़ी को मंदिरा ने एक बैंगनी ब्रैलेट और आरामदायक अंडरटोन जूते की एक जोड़ी के साथ पहना था। एक्ट्रेस ने इसकी डिजायन की खूब तारीफ भी की थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर