Taimur-Kareena in same outfits: तैमूर को भी पसंद है करीना का स्टाइल, 5 बार जब मम्मी की तरह पहने कूल आउटफिट्स

Taimur-Kareena in same outfits: तैमूर अभी से बेहद कूल अंदाज में नजर आते हैं। इतनी छोटी उम्र में ही उन्होंने अपना स्टाइल स्टेटमेंट बना लिया है। वे कई बार अपनी मम्मी करीना के मैचिंग आउटफिट्स में भी दिख चुके हैं।

Taimur and Kareena in same outfits
Taimur and Kareena in same outfits  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • जब तैमूर ने पहने करीना जैसे कपड़े
  • मैचिंग आउटफिट में मां और बेटे की जोड़ी लगी बेहद स्टाइलिश
  • तैमूर के स्टाइल स्टेटमेंट पर करीना ने कही थी ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इंडस्ट्री की स्टाइलिश एक्ट्रेसेज में से एक हैं। वे अपनी फैशन चॉइस से कभी फैंस को निराश नहीं करती हैं। रेड कार्पेट हो या एयरपोर्ट लुक, बेबो हमेशा स्टनिंग लुक में नजर आती हैं। करीना की तरह उनके बेटे तैमूर अली खान भी अभी से स्टाइलिश आउटफिट में दिखते हैं। उन्हें किड्स फैशन आइकन कहा जा सकता है। तैमूर कूल टीशर्ट-शॉर्ट्स से लेकर कैजुअल और इंडियन वेयर तक, अभी से तैमूर फैशन गोल्स सेट कर रहे हैं।

इसका क्रेडिट करीना का देना गलत नहीं होगा। वे अपने साथ-साथ तैमूर के स्टाइल का भी पूरा ख्याल रखती हैं। कई बार तैमूर अपनी मम्मी करीना की मैचिंग आउटफिट में नजर आते हैं। फिर चाहे वो मैचिंग प्रिंट हो या एक जैसा कलर, बूट्स या एक ही ब्रान्ड का कलेक्शन, दोनों का मैचिंग स्टाइल फैंस को भी पसंद आता है। यहां देखें करीना और तैमूर का मैचिंग फैशन...

लुक 1
यहां करीना और तैमूर एक ही ब्रान्ड Adidas के मैचिंग ट्रैक सूट में नजर आ रहे हैं। फोटो देखकर कहा जा सकता है कि तैमूर स्टाइल के मामले में अपनी मम्मी से कहीं कम नहीं हैं। उन्होंने यहां एडिडास ओरिजिनल 'लिटिल किड्स सुपरस्टार' ट्रैकसूट पहना है। ऐसे ही ट्रैकसूट आलिया भट्ट भी नजर आ चुकी हैं।

लुक 2
इस तस्वीर में तैमूर अपनी मम्मी करीना की तरह ब्लैक टी-शर्ट पहने हुए दिख रहे हैं। दोनों ही इस एक जैसी ग्राफिक टी-शर्ट में बेहद कूल लग रहे हैं। दोनों ने इसे ब्लू डेनिम्स के साथ कैरी किया है।

लुक 3
सिर्फ कपड़े ही नहीं, फुटवेयर के मामले में भी करीना और तैमूर की चॉइस एक जैसी है। यहां तैमूर, बेबो की तरह स्टाइलिश बूट्स में अपना फैशन दिखा रहे हैं। तैमूर का ये लुक फैंस को बहुत पसंद आया था।

लुक 4
तैमूर का विंटर फैशन भी कमाल का है। यहां वे करीना के साथ मैचिंग ब्लैक स्वेटर में दिख रहे हैं, जिस पर अमेरिकी झंडे का प्रिंट है। दोनों ने इसे ब्लू डेनिम्स के साथ पेयर किया है।

लुक 5
इस फोटो में तैमूर और करीना मैचिंग कलर में नजर आ रहे हैं। करीना ने जहां वाइट टैंक टॉप कैरी किया है, वहीं तैमूर वाइट टी-शर्ट में कूल लग रहे हैं।

मिस मालिनी के साथ इंटरव्यू में करीना ने तैमूर के स्टाइल के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया कि मैं तैमूर के लिए जारा, एच एंड एम और एडिडास से खरीदारी करती हूं। मैं अपने बेटे को Gucci या Prada देने में विश्वास नहीं करती। वो खुद पैसा नहीं कमाता है,  उसके पैरेंट्स उसके कपड़े खरीदने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। मेरे पैरेंट्स ने मुझे कभी भी ब्रांडेड कपड़े नहीं दिए, जब तक कि मैंने अपने पैसे नहीं कमाए। मुझे लगता है कि सैफ और मैं दोनों एक जैसे हैं। उसे जो पसंद है वह वो कर सकता है और पहन सकता है। लेकिन अभी के लिए वो वही पहन रहा है, जो उसके पैरेंट्स उसके लिए लाते हैं - जो सिंपल कपड़े हैं। मुझे नहीं पता कि ये फैशन स्टेटमेंट क्यों बन रहा है, क्योंकि मुझे लगता है कि ये नॉर्मल ट्रैकपैंट्स और टी-शर्ट्स है और वो इसी तरह रहेगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर