Taapsee Pannu Hairstyle: जब बालों पर एक्सपेरिमेंट करना तापसी को पड़ गया था भारी, कटवाने पड़े थे लंबे बाल

फैशन
Updated Apr 04, 2020 | 23:13 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Taapsee Pannu hair experiment: तापसी पन्नू ने हाल ही में अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसमें वे बिल्कुल शॉर्ट हेयरकट में दिख रही हैं। एक एक्सपेरिमेंट की वजह से उनको अपने बाल कटवाने पड़े थे।

Taapsee Pannu hair experiment throwback
Taapsee Pannu hair experiment throwback  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • तापसी पन्नू ने शेयर की थ्रोबैक फोटोज
  • जब बालों के साथ एक्सपेरिमेंट करना तापसी के लिए बन गया था मुसीबत
  • तापसी ने अपने लंबे बालों को कटवा लिया था

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू को उनके अलग किरदारों के लिए जाना जाता है। वे हर फिल्म में बिल्कुल अलग रोल निभाती हैं। उन्हें अपनी फिल्मों के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद हैं। लेकिन सिर्फ फिल्म ही नहीं, तापसी अपने बालों के साथ भी एक्सपेरिमेंट करती हैं। जहां ज्यादातर लोग अपने बालों के साथ छेड़छाड़ करने से डरते हैं, वहीं तापसी को लगता है कि ये 'घर की खेती' है और इसके साथ प्रयोग किया जा सकता है।

कुछ दिन पहले ही तापसी ने अपना एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने अपने बालों को ब्लू रंगवा लिया था। जिसके बाद उन्हें अपने बालों को कटवाना पड़ गया था। तापसी 12वीं क्लास से ही अपने बालों के साथ एक्सपेरिमेंट कर रही हैं। दरअसल उन्होंने बॉब कट हेयरस्टाइल में एक फोटो शेयर कर बताया कि मेरे बाल लंबे समय तक उस रंग को संभाल नहीं पाए, इसलिए मैंने इन्हें कटवा दिया। मैंने ऐसा सुना है कि लोग अपने बालों की लैंथ से बहुत जुड़ाव महसूस करते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि ये 'घर की खेती' है और मुझे अपने पंजाबी जीन्स पर पूरा भरोसा है।

इससे पहले तापसी ने अपने कलर्ड बालों को वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि मेरे हेयर एक्सपेरिमेंट्स! मैं हमेशा अपने बालों को लेकर बहुत एक्सपेरिमेंट करती रही हूं। बारहवीं क्लास से लेकर अब तक, जब मैंने चुपके से अपने बालों को ये सोचकर स्ट्रैट करवा लिया था कि किसी को पता नहीं चलेगा। कुछ साल पहले जब मैंने अपने बालों को ब्लू/पर्पल रंगवा लिया था, क्योंकि ब्लैक बहुत हो गया। ये कुछ दिनों के लिए फन ता, लेकिन इस कलर को मेंटेन करना किसी बुरे सपने जैसा था। मेरी पार्टनर कांता मोटवानी मेरे इन क्रेजी आइडियाज को सच करती हैं। वैधानिक चेतावनी: अगर आप घंटों तक अपने बालों को पेंपर नहीं कर सकते तो कृप्या इसे घर पर या कहीं भी न आजमाएं।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो तापसी की फिल्म थप्पड़ फरवरी में ही रिलीज हुई थी। ये फिल्म घरेलू हिंसा के खिलाफ आवाज उठाती है। इसे दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स की भी बहुत सराहना मिली थी। तापसी अब फिल्म हसीना दिलरुबा में नजर आएंगी, जो एक मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर