Suhana Khan New Photo: सुहाना खान की नई फोटो सोशल मी़डिया पर वायरल, इस वजह से पिता शाहरुख खान से हो रही तुलना

फैशन
परमीता शर्मा
Updated Feb 27, 2020 | 15:40 IST

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की एक नई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे लेकर उनकी तुलना अपने पिता से हो रही है। जानें क्या है वजह।

Suhana Khan compared with father Shah Rukh Khan
Suhana Khan compared with father Shah Rukh Khan 
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की नई फोटो सामने आई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है
  • सुहाना खान की इस फोटो की तुलना उनके पिता शाहरुख खान से हो रही है
  • मालूम हो कि सुहाना खान पिछले साल एक्टिंग का कोर्स करने न्यूयॉर्क शिफ्ट हो गईं थीं

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। सुहाना ने अब तक फिल्म इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा है लेकिन वो अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में सुहाना की एक नई फोटो सामने आई है जिसे लेकर फैंस उनकी तुलना उनके पिता शाहरुख से कर रहे हैं। 

दरअसल सुहाना की एक नई फोटो सामने आई है जिसमें वो अपनी दोस्त के साथ दिख रही हैं। इस फोटो में उन्होंने ब्लैक लेदर जैकेट पहनी है और बालों को खुला रखा है। इसके साथ उन्होंने पिक लिपस्टिक का इस्तेमाल किया जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। सुहाना की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है जिसकी फैंस शाहरुख से तुलना कर रहे हैं। दरअसल शाहरुख भी अपनी कई फिल्मों में लेदर जैकेट पहने इस अंदाज में नजर आ चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhn1) on

मालूम हो कि सुहाना खान की एक्टिंग में दिलचस्पी हैं और अपनी एक्टिंग स्किल्स को बढ़ाने के लिए वो पिछले साल एक्टिंग का कोर्स करने के लिए न्यूयॉर्क शिफ्ट हो गईं थीं। सुहाना यहां दो साल तक पढ़ाई करेंगी और इसके बाद बॉलीवुड में एंट्री करेंगी। सुहाना अपने स्कूल और कॉलेज के कई प्ले का हिस्सा रह चुकी हैं और इनकी कई फोटोज व वीडियो भी सामने आ चुकी हैं। 

पिछले साल नवंबर में सुहाना की शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू (The Grey Part of Blue) रिलीज हुई थी जिसे बहुत पसंद किया गया था। इस 10 मिनट की शॉर्ट फिल्म में उन्होंने बेहतरीन काम किया था और फैंस का दिल जीत लिया था, इसकी कहानी एक ऐसे कपल पर आधारित है जो रोड ट्रिप पर निकलते हैं।

वहीं सुहाना खान की बेस्ट फ्रेंड और एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी उनकी एक्टिंग की तारीफ कर चुकी हैं। अनन्या ने सुहाना की तारीफ करते हुए कहा था, 'सुहाना बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और ड्रामा में हमेशा अवॉर्ड जीतती हैं।'  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर