बीते सालों में इतना बदल गया है मुकेश अंबानी- नीता अंबानी का परिवार, फोटोज देखकर रह जाएंगे हैरान

फैशन
Updated Jul 22, 2019 | 11:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के पूरे परिवार ने बीते सालों में खुद में बहुत बदलाव किए हैं। इस दौरान उन्होंने वजन भी घटाया और खुद को ग्रूम भी किया, देखें ये हैरान करने वाली फोटोज।

Mukesh Ambani Then and Now
Mukesh Ambani Then and Now 
मुख्य बातें
  • बीते सालों में काफी बदल गए हैं मुकेश अंबानी और उनका परिवार
  • वजन घटाकर इस तरह खुद में किया पॉजिटिव बदलाव
  • बेटी ईशा अंबानी अपनी शादी में स्टाइल आइकन के रूप में उभरकर आईं सामने
  • बेटे अनंत अंबानी ने घटाया 108 किलो वजन, किया सबको हैरान

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनका परिवार अक्सर चर्चा में रहता है। पिछले दिनों उनके बड़े बेटे की शादी थी जिसके बाद लंबे समय तक उनका परिवार खबरों में रहा था। इसके साथ ही मुकेश अंबानी और उनका परिवार एक और वजह से चर्चा में रहता है वो है उनके परिवार के सदस्यों में आया सकारात्मक परिवार।

मुकेश अंबानी, उनकी पत्नी नीता अंबानी और तीनों बच्चों ने काफी वजन कम किया है जिसके चलते उनकी पर्सनैलिटी में भी काफी बदलाव आया है। बीते सालों में मुकेश अंबानी की पर्सनैलिटी में काफी बदलाव आया है। पिछले सालों में उन्होंने वजन घटाया है जिसके कारण वो पहले से ज्यादा फिट नजर आते हैं।

नीता अंबानी: मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी काफी खूबसूरत हैं और उनका स्टाइल भी बहुत रॉयल है। बीते सालों में नीता ने बहुत वजन कम किया है जिससे उनके पर्सनैलिटी और अच्छी हुई है। कई बड़े इवेंट्स में वो बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती नजर आती हैं। 

आकाश अंबानी ने भी कम किया वजन
 
मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की तरह ही उनके बड़े बेटे आकाश अंबानी ने भी अपना वजन घटाया है, उनकी पर्सनैलिटी में काफी पॉजिटिव बदलाव आया है। आकाश अंबानी ने भी वजन घटाया किया है, जिसके बाद वो पहले से बहुत ज्यादा अच्छे लगने लगे हैं। 

स्टाइल आइकन बनकर सामने आईं ईशा अंबानी
 
आकाश अंबानी की तरह उनकी जुड़वा बहन ईशा अंबानी ने भी काफी वजन घटाया है। ईशा अंबानी ने पिछले साल शादी की और इस दौरान उनके लुक्स सोशल मीडिया पर छा गए। ईशा स्टाइल आइकन के रूप में उभरकर सामने आईं। 

 

अनंत अंबानी ने 108 किलो वजन घटाकर सबको चौंकाया

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी पहले बहुत मोटे थे और अपने मोटापे के कारण चर्चा में भी रहते थे, लेकिन बाद में उन्होंने वजन घटाने का फैसला किया और इसके लिए काफी मेहनत भी की। अनंत ने एक्सरसाइज और डाइट कंट्रोल कर अपने वजन को कम किया। हैरान करने वाली बात यह है कि उन्होंने 18 महीने में 108 किलो वजन घटाया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर