Malaika Bag Price: मलाइका ने स्टाइलिश ड्रेस के साथ कैरी किया इतना महंगा बैग, जितने में हो जाएगा बाली ट्रिप

फैशन
Updated Feb 29, 2020 | 13:15 IST

Malaika Arora Bag Cost: मलाइका अरोड़ा एक इवेंट में पहुंची थीं, जहां उन्होंने एक स्टाइलिश ड्रेस के साथ बैग कैरी किया था। इस बैग की कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

Malaika Arora Bag Price
Malaika Arora Bag Price 

मुख्य बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने कैरी किया लाखों का बैग
  • इवेंट में नजर आईं थीं मलाइका
  • मलाइका बी-टाउन की स्टाइलिश डीवाज में से एक हैं

मलाइका अरोड़ा की बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेज में से एक हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फिटनेस वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं। फिटनेस के साथ-साथ मलाइका का स्टाइल भी देखने लायक होता है। एयरपोर्ट हो या रेड कार्पेट और जिम लुक, वे हमेशा स्टाइलिश अवतार में नजर आती हैं। मलाइका फैशन के मामले में अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं। 

कुछ दिन पहले ही मलाइका एक इवेंट में पहुंचीं। यहां वे एक डिफरेंट अवातर में नजर आईं। इस इवेंट के लिए मलाइका ने एक बेज मिडी ड्रेस चुनी, जो उनके रेगुलर स्टाइल से काफी अलग थी। इस स्ट्रेपी ड्रेस में लेस डिटेलिंग की गई थी। मलाइका ने अपने लुक को पर्ल स्टड ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया। उन्होंने न्यूड ग्लोसी लिपस्टिक के साथ अपने मेकअप को सटल रखा। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो मलाइका ने अपने बालों को पोनीटेल में बांधा हुआ था। उन्होंने अपने लुक को बेज स्ट्रेपी हील्स से पूरा किया।

लाखों का बैग लिए दिखीं मलाइका
इस दौरान उनके बैग ने हमारा ध्यान खींचा। उन्होंने इस आउटफिट के साथ Cholé ब्रान्ड का एक ब्रैसलेट बैग लिया था। इस बैग की कीमत जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। मलाइका का ये बैग 1, 23,000 रुपए का है। इतने में आप आराम से अपने पार्टनर के साथ बाली का ट्रिप कर सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@zoomtv) on

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो मलाइका काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वे इवेंट्स और टीवी शोज में जज के रूप में नजर आती रहती हैं। प्रोफेशनल के साथ-साथ मलाइका की पर्सनल लाइफ भी चर्चा में रहती है। वे अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों ने अपने रिश्ते की बात को सार्वजनिक रूप से स्वीकार भी कर लिया है। हालांकि फिलहाल दोनों का शादी का कोई प्लान नहीं है।
 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...