ड्रीम गर्ल एक्ट्रेस नुशरत भरूचा का स्टाइल है सबसे अलग, वन-शोल्डर आउटफिट में दिखाया हॉट लुक

फैशन
Updated Sep 13, 2019 | 20:26 IST

नुशरत भरूचा हालिया रिलीज आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल में नजर आ रही हैं। नुशरत बेहद फैशनेबल एक्ट्रेस हैं, उनका इंस्टाग्राम उनकी स्टाइलिश फोटोज से भरा पड़ा है।

Nushrat Bharucha Style
Nushrat Bharucha Style  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • नुशरत भरूचा ड्रीम गर्ल में नजर आ रही हैं
  • सोशल मीडिया पर वे अपनी स्टाइलिश फोटोज शेयर करती रहती हैं
  • हाल ही में उन्होंने वन-शोल्डर आउटफिट में तस्वीरें पोस्ट की

हाल ही में आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल रिलीज हुई है। इसमें उनके साथ नुशरत भरूचा नजर आ रही हैं। नुशरत का रोल फिल्म में भले ही कम हो, लेकिन उन्होंने अपनी एक्टिंग से सबको इंप्रेस किया। नुशरत अब बॉलीवुड का एक जाना-माना चेहरा बन गई हैं। नुशरत इंडस्ट्री की स्टाइलिश एक्ट्रेसेज में से एक हैं। उनका एक्सपेरिमेंटल स्टाइल काफी इंप्रेसिव हैं।

नुशरत ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। यहां वे एक स्टाइलिश पाउडर ब्लू आउटफिट में दिख रही हैं। यहां वे एक वन-शोल्डर ऐसिमेट्रिक कुर्ते में दिख रही हैं, जिसकी नेक और स्लीव पर फ्लोरल एम्ब्रॉएडरी है। इसी के मैचिंग की बेल्ड डिटेलिंग भी दी गई है। नुशरत ने इसे मैचिंग कलर के प्लेन बॉटम के साथ कैरी किया है। ये कलर बहुत सूदिंग लग रहा है, जो आंखों को सुकून देने वाला है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@nushratbharucha) on

 

उन्होंने हूप ईयररिंग्स से अपने लुक को एक्सेसराइज किया है। इस दौरान नुशरत का मेकअप परफेक्ट लग रहा है। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो उन्होंने सेंटर पार्टिंग के साथ अपने बालों दोनों साइड से ट्विस्ट कर पीछे की तरफ पिन-अप किया है। बाकी बालों को सॉफ्ट कर्ल्स में खुला छोड़ा है। नुशरत का ये लुक उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@nushratbharucha) on

 

आपको बता दें कि नुशरत हाल ही में मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के म्यूजिक वीडियो 'इश्क तेरा' में भी नजर आई थीं। इसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं। नुशरत ने अपने करियर की शुरुआत जय संतोषी मां से की थी। इसके बाद वे लव सेक्स और धोखा, प्यार का पंचनामा, प्यार का पंचनामा 2 और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी हिट फिल्मों में नजर आईं।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...