Bigg Boss 13: माहिरा शर्मा ने आलिया भट्ट के लुक को किया कॉपी, यूजर्स बोले- सस्ती फ्रोजन प्रिंसेज

Mahira Sharma copied Alia Bhatt look: बिग बॉस 13 के फिनाले में माहिरा शर्मा एक ब्लू गाउन में पहुंची। इसे देखकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है, क्योंकि ये वैसा ही गाउन है जैसा आलिया भट्ट ने पहना था।

Mahira Sharma copied Alia Bhatt look
Mahira Sharma copied Alia Bhatt look  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 13 के फिनाले में इस लुक में पहुंची थीं माहिरा शर्मा
  • आउटफिट को लेकर यूजर्स ने किया ट्रोल
  • लगा आलिया भट्ट के लुक को कॉपी करने का आरोप

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 13 हाल ही में खत्म हुआ है। सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के विनर बने और दूसरे नंबर पर असीम रियाज रहे। बिग बॉस 13 में माहिरा शर्मा के बहुत चर्चे रहे। उनके और पारस छाबड़ा की करीबियों ने सबका ध्यान खींचा। टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में पारस छाबड़ा भी नजर आए। माहिरा उन्हें सपोर्ट करती हुईं दिखा। फिनाले में बिग बॉस 13 के सभी बेघर हुए कंटेस्टेंट्स भी पहुंचे। यहां हर कोई स्टाइलिश अवतार में नजर आया।

इस दौरान माहिरा ने एक पाउडर ब्लू कलर का ऑफ-शोल्डर गाउन कैरी किया। इसे देखकर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा, क्योंकि ये बिल्कुल वैसा ही गाउन था जो आलिया भट्ट ने आईफा 2019 में पहना था। माहिरा ने जैसे ही अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की, वैसे ही उनका मजाक बनने लगा। सिर्फ आउटफिट ही नहीं, फैंस का कहना है कि माहिरा ने आलिया का हेयरस्टाइल भी कॉपी किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@dietsabya) on

आलिया जैसे गाउन में माहिरा
इंस्टाग्राम के पॉपुलर पेज  Dietsabya ने माहिरा और आलिया की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि (पॉपुलर डिमांड पर) इसे कैप्शन दीजिए। इस फोटो में आलिया आईफा में ऑफ-शोल्डर गाउन पहने दिख रही हैं। उसी तरह का गाउन माहिरा भी पहने नजर आ रही हैं। इस गाउन में केप स्लीव्ज दी गई है। फोटो के वायरल होते ही यूजर्स ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@officialmahirasharma) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@aliaabhatt) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@aliaabhatt) on

यूजर्स ने किया ट्रोल
एक यूजर ने लिखा कि बहुत बड़ा मसला हो गया, वहीं दूसरे ने लिखा कि ये सस्ती फ्रोजन प्रिंसेज लग रही हैं। सिर्फ आउटफिट ही नहीं, स्टाइलिंग भी कॉपी की गई है। बहुत शर्म की बात है। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि हेयरस्टाइल बदलने की भी जहमत नहीं उठाई।

बता दें कि शो में माहिरा पर ये आरोप लगे थे कि वे सिर्फ पारस की छाया में ही नजर आती हैं और खुद का कोई गेम नहीं खेल रही हैं। उन्हें हमेशा पारस को सपोर्ट करते हुए देखा जाता था। शो की अगर बात करें तो सिद्धार्थ शुक्ला के विनर बनने के बाद बिग बॉस 13 विवादों में घिर गया है। फैंस को मानना है कि ये शो फिक्स था और इसलिए यूजर्स सोशल मीडिया पर इसका विरोध कर रहे हैं।

अगली खबर