Alia Bhatt Bag Price: आलिया भट्ट ने कैरी किया इतना महंगा बैग, जितने में आप कर सकते हैं यूरोप ट्रिप

Alia Bhatt luxury Bag Cost: आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर एक स्टाइलिश बैग लिए नजर आईं। इसकी कीमत जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। इसमें आप एक यूरोप का ट्रिप भी कर सकते हैं।

Alia Bhatt bag cost
Alia Bhatt bag cost 

मुख्य बातें

  • आलिया भट्ट ने कैरी किया लग्जरी बैग
  • लाखों में है बैग की कीमत
  • आलिया जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखेंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में हैं। इसमें वे अपने रियल लाइफ बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। आलिया सिर्फ एक बेहतरीन एक्ट्रेस ही नहीं, बल्कि स्टाइल आइकॉन भी हैं। वे अपने फैशन सेंस से कभी फैंस को निराश नहीं करती हैं। फिर चाहे वो रेड कार्पेट हो या एयरपोर्ट और जिम लुक, आलिया हमेशा ट्रेंडी लुक में नजर आती हैं।

हाल ही में एयरपोर्ट पर आलिया इस ओल ओवर डस्ट रोज लुक में नजर आईं। उन्होंने एक स्टाइलिश मैक्सी ड्रेस के साथ मैचिंग ब्लेजर कैरी किया। इस लुक को आलिया ने मैचिंग स्नीकर्स और सनग्लासेज से पूरा किया। इस दौरान वे सटल मेकअप में नजर आईं। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो आलिया ने अपने बालों को साइड पार्टिंग के साथ ओपन रखा। आलिया के इस एयरपोर्ट लुक में उनके Chanel टोट बैग ने हमारा ध्यान खींचा, जो उनके लुक से मैच कर रहा था।

जानें आलिया के बैग की कीमत
आलिया के इस Chanel बैग की कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे। इस पिंक टोट बैग की कीमत में आप यूरोप का ट्रिप कर सकते हैं। ये बैग 2,300 डॉलर यानि करीब 1,64,608 का है। आलिया से पहले भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेज महंगे बैग्स के साथ नजर आ चुकी हैं।

वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो आलिया की ब्रह्मास्त्र 4 दिसंबर, 2020 को रिलीज होने वाली है। इसमें आलिया-रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। इसके अलावा फिलहाल आलिया के पास फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी है, जो 11 सितंबर, 2020 को आएगी। आलिया बाहुबली डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म RRR भी कर रही हैं। जिसमें उनके साथ साउथ सुपरस्टार राम चरण, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर