ये प्‍यार नहीं तो क्‍या है ! फुटबॉल खेलते टाइगर श्रॉफ को लगी चोट, मैदान में दौड़ कर पहुंचीं द‍िशा पाटनी- video

चैरिटी के लिए फुटबॉल खेलते हुए टाइगर श्रॉफ घायल हुए। इस दौरान उनकी रूमर्ड गर्लफ्रैंड दिशा पटानी भी मौजूद थी, टाइगर को चोटिल देख वह काफी उदास और परेशान नजर आईं।

Tiger Shroff injured during football match see disha patani concerned reaction
Tiger Shroff injured during football match see disha patani concerned reaction  

हाल ही में चैरिटी के लिए कुछ बॉलीवुड हस्तियों और कलाकार ने फुटबॉल खेल का आयोजन किया था। इस  मैच का आयोजन मुंबई के बांद्रा फुटबॉल ग्राउंड पर किया गया था। इस दौरान बॉलीवुड के अन्य सेलिब्रिटीज संग टाइगर श्रॉफ भी फुटबॉल खेलते हुए नजर आए। लेकिन फुटबॉल खेलते हुए टाइगर श्रॉफ घायल हो गए, उनके पैर में चोट लगने की वजह से उन्हें स्ट्रेचर पर लिटाया गया। आपको बता दें इस दौरान उनकी रूमर्ड गर्लफ्रैंड दिशा पटानी भी मौजूद थी। टाइगर को चोटिल देख वह काफी उदास और परेशान नजर आईं। चोट लगने से पहले वह मैच का लुत्फ उठा रही थीं, लेकिन जैसे ही उन्होंने देखा कि टाइगर को चोट लगने की वजह से स्ट्रेचर पर लिटाया गया है वह भागती हुई टाइगर के पास आ पहुंची। 

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने यूं तो कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई खुलासा नहीं किया है। हालांकि दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ नजर आते हैं। दोनों को एक दूसरे के साथ कई बार कैमरे के सामने स्पॉट किया गया है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, चैरिटी फुटबॉल मैच के दौरान पहले तो वह ग्राउंड के बाहर बैठकर फुटबॉल मैच का लुत्फ उठा रही थी। लेकिन टाइगर को चोटिल देख वह काफी परेशान हो उठीं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर