शादी के बाद ऐसा होगा आल‍िया भट्ट और रणबीर कपूर का घर, कैटरीना कैफ बन सकती हैं उनकी पड़ोसन

कुछ खबरों के अनुसार यह कहा जा रहा है कि रणबीर और आलिया जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इसी बीच रणबीर और आलिया अपने नए घर की तैयारियों में भी जुटे हुए हैं।

Ranbir and alia post wedding home katrina kaif in neighbourhood
Ranbir and alia post wedding home katrina kaif in neighbourhood  

बॉलीवुड इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में शुमार रणबीर और आलिया अक्सर एक साथ दिखाई दे जाते हैं। कुछ खबरों के अनुसार यह कहा जा रहा है कि रणबीर और आलिया के घर जल्द ही शादी की शहनाई गूंजेगी। हाल ही में रणबीर, आलिया और नीतू कपूर को पाली हिल के एक बिल्डिंग के पास देखा गया था। कहा जा रहा है कि शादी के बाद इसी बिल्डिंग में रणबीर और आलिया शिफ्ट हो जाएंगे, यह बिल्डिंग फिलहाल अंडर कंस्ट्रक्शन में है। खबरों के मुताबिक नीतू कपूर अपने बेटे रणबीर और अपनी होने वाली बहू आलिया को इस अपार्टमेंट में भेजने के लिए तैयार नहीं हैं। इसकी वजह यह बताई जा रही है कि लॉकडाउन से पहले कैटरीना कैफ को भी इस बिल्डिंग में देखा गया था, ऐसा माना जा रहा था कि कैटरीना इस बिल्डिंग में एक अपार्टमेंट खरीदेंगी। लेकिन उनके करीबी ने बताया कि कैटरीना अभी फिलहाल इन्वेस्टमेंट के मूड में नहीं हैं। एक तरफ आलिया अपनी शादी की तैयारियों में जुटी हुई हैं वहीं वह अपने करियर की तरफ भी ध्यान दे रही हैं। आने वाले कुछ महीनों में आलिया आर आर आर, ब्रह्मास्त्र और गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी फिल्मों में नजर आ सकती हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर