[PHOTOS] पंडित, पूजा और मंत्रोच्चार के साथ- न्यूयॉर्क में खुला देसी गर्ल Priyanka Chopra का रेस्टोरेंट 'सोना'

अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में प्रियंका चोपड़ा ने पूरे देसी अंदाज में पति निक जोनस संग पूजा करके 'सोना' नाम से एक भारतीय रेस्टोरेंट खोला है। तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Priyanka Indian Restaurant
रेस्टोरेंट खुलने पर पति संग पूजा करतीं प्रियंका चोपड़ा 

मुख्य बातें

  • इंटरनेट पर वायरल हो रहीं देसी गर्ल का रेस्टोरेंट खुलने की तस्वीरें
  • पंडित की मौजूदगी में प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस संग की पूजा
  • अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में शुरू किया 'सोना'

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा दुनिया भर में सबसे पसंदीदा हस्तियों में से एक हैं। देसी गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस के पास पाइपलाइन में कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट हैं और वह कई अद्भुत फिल्मों को बैक-टू-बैक कर रही है। हाल ही में सोशल मीडिया पर उन्होंने एक और प्रोजेक्ट की घोषणा की। प्रियंका अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक रेस्तरां खोलने के लिए तैयारी में हैं।

इंस्टाग्राम पर, प्रियंका ने अपने नए उद्यम के पीछे विचार और लक्ष्य साझा करते हुए एक लंबा नोट शेयर किया। इसके अलावा, अपने पति निक जोनस के साथ अनदेखी तस्वीरें भी पोस्ट कीं, जो कि 2019 में हुई एक पूजा के दौरान ली गईं और इस दौरान दोनों आरती करते नजर आ रहे हैं जबकि एक तस्वीर में घंटी हाथ में लिए पंडित भी नजर आ रहे हैं। मतलब ये कि विदेश में देसी गर्ल ने पूरे देसी अंदाज में भारतीय रेस्टोरेंट खोला है।

उसके कैप्शन में लिखा है, 'मैं आपके सामने प्रस्तुत करती हूं, न्यूयॉर्क में एक नया रेस्तरां, जिसे मैंने भारतीय भोजन के लिए अपना प्यार दिया है। सोना, कालातीत भारत का ही अवतार है और मैं जिस स्वाद के साथ बड़ी हुई हूं, यह उस रसोई का नाम है। एक उत्कृष्ट अविश्वसनीय शेफ @harinayak की ओर से, जिसने मेरे अद्भुत देश के माध्यम से भोजन यात्रा पर आपका सबसे स्वादिष्ट और अभिनव मेन्यू बनाया है। '

प्रियंका ने पोस्ट में आगे लिखा, 'इस महीने के अंत में SONA खुल रहा है, और मैं आपको वहां देखने के लिए इंतजार कर रही हूं! यह प्रयास मेरे दोस्तों मनेश गोयल और डेविड राबिन के नेतृत्व के बिना संभव नहीं होगा। हमारे डिजाइनर मेलबर्न बोवर्स के लिए धन्यवाद। और इस नजरिए को स्पष्ट रूप से महसूस करने के लिए टीम का भी आभार। दूसरी और तीसरी तस्वीरें सितंबर 2019 में ली गई थीं, जब हमने आशीर्वाद के लिए एक छोटी पूजा का आयोजन किया था, जो जल्द ही @sonanewyork Godspeed बन जाएगी!'

यहां देखें प्रियंका चोपड़ा की वायरल तस्वीरें:

Priyanka Chopra restaurant

Priyanka Chopra restaurant

Priyanka Chopra restaurant

दिलचस्प बात यह है कि यह ऐसा एकमात्र व्यावसायिक उपक्रम या बिजनेस नहीं है, जिसकी प्रियंका ने हाल ही में घोषणा की है। अभी हाल ही में, अभिनेत्री अपनी खुद की हेयर केयर लाइन शुरू करने के लिए खबरों में थीं।

फिल्मों की बात करें तो प्रियंका जल्द ही रोमांटिक ड्रामा, टेक्स्ट फॉर यू का हिस्सा बनेंगी। वह कीनू रीव्स की 'द मैट्रिक्स 4.' में भी नजर आएंगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर