Sunil Grover Net worth: कभी नहीं थे किराया देने के पैसे, आज इतने करोड़ की नेट वर्थ के मालिक हैं सुनील ग्रोवर

Sunil Grover Networth: डॉक्टर मशहूर गुलाटी, रिंकू भाभी और गुत्थी जैसे किरदारों से दर्शकों को हंसाने वाले सुनील ग्रोवर करोड़ों की नेटवर्थ के मालिक हैं। जानिए कितनी है सुनील की प्रॉपर्टी...

Sunil Grover, सुनील ग्रोवर
Sunil Grover 

मुख्य बातें

  • सुनील ग्रोवर आज टीवी के सबसे बड़े कॉमेडियन हैं।
  • सुनील ग्रोवर के पास कभी मुंबई में सिर के ऊपर छत तक नहीं थी।
  • सुनील ग्रोवर आज करोड़ों की नेटवर्थ के मालिक हैं।

मुंबई. गुत्थी, डॉक्टर मशहूर गुलाटी जैसे किरदार से फैंस को कई साल तक गुदगुदाने वाले सुनील ग्रोवर करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। सुनील ग्रोवर आज जिस मुकाम पर हैं इसके लिए उन्होंने काफी स्ट्रगल किया है।

सुनील ग्रोवर कॉलेज के वक्त से ही थिएटर में एक्टिव थे। उन्होंने पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ से थिएटर में पोस्ट ग्रेजुएशन किया है। सुनील ग्रोवर ने बैंक में  भी नौकरी की। बीबीसी से बातचीत में सुनील ग्रोवर ने बताया था कि 'मुंबई आने के एक साल बाद मेरे सारे पैसे खत्म हो गए थे। मैं जुहू जैसी महंगी जगह में नहीं रह सकता था। एक्टर होने के कारण कमरा भी नहीं दिया जाता था। पहला टीवी शो मिला पर मुझे रिप्लेस कर दिया गया।'      

Sunil Grover: I feel that in the current scenario, we need to accept a pay  cut - Times of India 

इतनी है नेट वर्थ
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनील ग्रोवर के पास 2.5 मिलियन यूएस डॉलर यानी 18 करोड़ रुपए की संपत्ति है। इसके अलावा वह एक फिल्म के लिए 10 से 15 लाख और सीरियल के लिए 20 से 30 लाख रुपए फीस चार्ज करते हैं। एक्टिंग के अलावा सुनील ग्रोवर कई ब्रैंड्स को भी एंडोर्स करते हैं। इसके लिए वह 50 से 60 लाख रुपए फीस लेते हैं।

Sunil Grover shares hilarious video of a moving house; jokes 'No, not like  this' - Times of India

ऐसा है कार कलेक्शन और घर
सुनील ग्रोवर के घर की बात करें उनके पास मुंबई में आलीशान घर है। ये घर उन्होंने 2.5 करोड़ रुपए में खरीदा था। इसके अलावा भी सुनील ग्रोवर के पास कई रिएल एस्टेट प्रॉपर्टी है।

सुनील ग्रोवर के कार कलेक्शन में Range Rover, BMW, Audi जैसी गाड़ियां मौजूद हैं। वर्कफ्रंट की बात करें सुनील ग्रोवर आखिरी बार वेब सीरीज सनफ्लावर और तांडव में नजर आए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर