Baba Sehgal Father Death: कोरोना से हुआ बाबा सहगल के पिता का निधन, लिखा- 'आप योद्धा थे पर कोविड से हार गए'

कोरोना वायरस की दूसरी लहर बी टाउन सेलेब्स और उनके परिवारवालों के लिए घातक साबित हो रही है। सिंगर, रैपर बाबा सहगल के पिता का कोरोना वायरस से निधन हो गया।

Baba Sehgal
Baba Sehgal 

मुख्य बातें

  • बाबा सहगल के पिता का कोरोना से निधन हो गया है।
  • बाबा सहगल ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को इस बारे में बताया।
  • बाबा सेहगल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता और परिवार के दूसरे सदस्यों की फोटो शेयर की है। 

मुंबई. देशभर में कोरोना की दूसरी लहर जानलेवा साबित हो रही है। बॉलीवुड सेलेब्स और उनका परिवार भी इस लहर की चपेट में है। बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर बाबा सेहगल के पिता का कोरोना वायरस से निधन हो गया है। 

बाबा सेहगल ने सोशल मीडिया पर अपने पिता की मौत की पुष्टि की है। बाबा सेहगल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता और परिवार के दूसरे सदस्यों की फोटो शेयर की है। 

फोटो के साथ बाबा ने लिखा, 'पिताजी आज सुबह हमें छोड़कर चले गए। वह जिंदगी भर एक योद्धा रहे, लेकिन वह कोविड से हार गए। आप अपनी दुआओं में उन्हें याद रखें। सुरक्षित रहें।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Baba Sehgal (@babasehgal)

इन सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि 
बाबा सेहगल की पोस्ट पर अभिषेक बच्चन, जोया मोरानी, वीर दास समेत कई सेलेब्स ने उनके पिता को श्रद्धांजलि दी है। अभिषेक ने लिखा, में गहरी श्रद्धांजलि। आपके लिए प्रार्थना।'

एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने लिखा, 'मेरी आपके और आपके परिवार के लिए दिल से श्रद्धांजलि। आपकी इस क्षति के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। भगवान उनकी आत्मा  को शांति दें।' इसके अलावा सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने भी श्रद्धांजलि दी। 

बाबा सहगल ने लगवाई कोरोना वैक्सीन
बाबा सहगल ने बीते दिनों कोरोना की वैक्सीन लगाई थी। सिंगर ने सोशल मीडिया पर वैक्सीन लगवाते हुए फोटो भी शेयर किया था। फोटो के साथ लिखा, 'मैंने आज टीकाकरण करवाया है। आपका दिन शुभ हो।'

आपको बता दें कि कोरोना की दूसरे लहर की चपेट में अक्षय कुमार, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली  समेत कई सेलेब्स आ चुके हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर