[Photos] पिंक लहंगे, ब्लू बिंदी में सपना चौधरी ने कराया फोटोशूट, एक्सप्रेशन ने लूटा फैंस का दिल

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर अक्सर अपने वीडियो और फोटोज फैंस के साथ शेयर करती हैं। सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोशूट की फोटोज पोस्ट की है।

Sapna Choudhary
Sapna Choudhary 

मुख्य बातें

  • सपना चौधरी अपने डांस वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर सनसनी मचाती हैं।
  • सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोशूट की फोटोज पोस्ट की है।
  • फोटोज में वह पिंक और व्हाइट कलर का घाघरा चोली में नजर आ रही हैं। 

नई दिल्ली. हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर सनसनी मचाती हैं। सपना चौधरी ने अब एक नया फोटोशूट करवाया है। फोटोशूट में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।  

सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोशूट की फोटोज पोस्ट की है। फोटोज में वह पिंक और व्हाइट कलर का घाघरा चोली में नजर आ रही हैं। 

सपना चौधरी ने अपने सिर पर पल्ला डाला हुआ है। सपना ने ब्लू कलर की बिंदी से अपने लुक को कंप्लीट किया है। सपना ने कैप्शन में लिखा है, 'आई लव पिंक लेकिन ब्लू के साथ...।'

रिलीज होने वाला है नया गाना
सपना चौधरी का नया गाना शीशा देखूंगी जरूर' जल्द ही र‍िलीज होने वाला है। सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर छोटा सा वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि यह गाना बहुत जल्‍द फैंस के बीच होगा।

सपना चौधरी गाने के वीडियो में लहंगा पहनकर सजी संवरी नजर आ रही हैं। कुछ ही घंटे में उनके इस नए गाने का टीजर वायरल हो गया है। उनका ये गाना एक एलबम सॉन्‍ग है।

नहीं कर रही हैं स्टेज शो
सपना चौधरी कोरोना की वजह से स्‍टेज शो कम कर रही हैं। हालांकि, लॉकडाउन के दौरान से ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस के साथ डांस का एक डांस वीडियो शेयर किया था। 

सपना चौधरी बीते साल अक्टूबर में मां बनी थीं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया था। आपको बता दें कि सपना चौधरी ने साल 2020 की शुरुआत में ही वीर साहू से गुपचुप तरीके से शादी की थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर