Sapna Choudhary ने पति वीर साहू की पूजा कर खोला करवा चौथ व्रत, लाल रंग की साड़ी पहन दुल्हन की तरह हुईं तैयार

sapna choudhary Karwa Chauth 2020: सपना चौधरी ने शादी के बाद अपना पहला करवाचौथ व्रत किया। इसी के साथ हरियाणवी डांसर ने पहली बार पति वीर साहू के लिए फोटोज शेयर कीं...

Sapna Choudhary Bigg Boss 11 fame first pic with hubby Veer Sahu on Karwa Chauth
पति वीर साहू के साथ सपना चौधरी। 

मुख्य बातें

  • हरियाणवी सिंगर/डांसर सपना चौधरी ने करवा चौथ सेलिब्रेट किया।
  • सपना ने इंस्टाग्राम पर करवाचौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं।
  • सिंगर सपना इन दौरान गोल्डन वर्क वाली लाल रंग की साड़ी पहने दिखीं।

हिंदू रीति रिवाज के अनुसार करवा चौथ का व्रत देशभर में महिलाएं अपने पति की लंबी आयु और रक्षा के लिए करती हैं। महिलाएं पूरे दिन निर्जला व्रत रख कर चांद की आरती करने के बाद व्रत पूर्ण करती हैं। टीवी से लेकर बॉलीवुड तक के सभी कलाकार करवा चौथ का त्यौहार धूमधाम से मनाते हैं। कुछ इसी तरह से हरियाणवी सिंगर/डांसर सपना चौधरी ने भी करवा चौथ सेलिब्रेट किया। सपना चौधरी ने करवाचौथ का व्रत रखा और चांद के साथ पति वीर साहू की पूजा करते हुए इस त्योहार को मनाया। 

सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर करवाचौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें सपना चौधरी और वीर साहू एक साथ बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं। हरियाणवी सिंगर सपना ने गोल्डन वर्क वाली लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है। इसके साथ सपना ने गोल्डन चुनरी ओड़ी हुई है। साथ ही लाल चूड़ियां, हैवी ज्वैलरी और रेड लिपस्टिप लगाकर सपना ने लुक कम्पलीट किया है। वहीं वीर साहू ने सपना चौधरी से मैचिंग करते हुए लाल रंग का कुर्ता पहना हुआ है। आपको बता दें, सपना चौधरी का शादी के बाद ये पहला करवाचौथ था। जिसमें उन्होंने पति वीर साहू के लिए व्रत रखा। 

4 अक्टूबर को सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म
सपना चौधरी और वीर साहू अक्टूबर में शादी के बंधन में बंधे हैं। सपना के मां बनने के बाद उनकी शादी का खुलासा हुआ। सपना चौधरी के मां बनने की खबर मीडिया में छह अक्‍टूबर को आई। फैंस जानना चाहते थे कि सपना चौधरी के घर किलकारी कब गूंजी। सपना के पीआरओ चरणसिंह सहरावत ने एक अखबार से बातचीत में बताया था कि सपना चौधरी ने 4 अक्टूबर को बेबी व्बॉय को जन्म दिया था। वहीं ये खुलासा किया कि सपना ने जनवरी में कोर्ट मैरिज की।


कौन हैं सपना चौधरी के पति वीर साहू
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सपना चौधरी और वीर साहू पिछले 4 सालों से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। वीर साहू पेशे से  सिंगर, कंपोजर, लिरिसिस्ट और एक्टर हैं और उन्‍हें हरियाणा का बब्बू मान कहा जाता है। सपना चौधरी की तरह वीर साहू भी जाट कम्युनिटी से हैं। सिंगिंग और एक्टिंग के कारण उन्होंने एमबीबीएस की पढ़ाई छोड़ दी थी। वीर का पहला गाना थाड्डी- बड्डी काफी हिट हुआ था। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। पंजाबी फिल्म 'गांधी फिर आ गए' में काम किया था। वीर इसके अलावा अपनी फिटनेस पर भी खास ध्यान देते हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर