सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने तलाक का किया ऐलान, 4 साल पहले 10 करोड़ के बजट में की थी ड्रीम वेड‍िंग

Samantha- Naga Chaitanya Divorce: साउथ की पॉपुलर जोड़ी सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य की राहें हमेशा के लिए अलग हो गई हैं। शनिवार को उन्‍होंने अपने डिवोर्स का आधिकारिक तौर पर ऐलान किया।

Samantha Naga Chaitanya Separation
Samantha- Naga Chaitanya Separation  

मुख्य बातें

  • साउथ की कई हिट मूवीज में नजर आ चुके हैं सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य
  • पिछले कुछ समय से दोनों के बीच अलगाव की खबरें आ रही थीं सामने
  • दोनों की शादी साल 2017 में भव्‍य तरीके से हुई थी

Samantha- Naga Chaitanya Separation: साउथ की पॉपुलर जोड़ी सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य की पिछले कुछ समय से अलगाव की खबरें आ रही थीं, लेकिन हर बार मामला शांत हो जाता था। मगर शनिवार को आखिरकार उन्‍होंने अपने तलाक का ऐलान कर दिया। इस सिलसिले में सामंथा रुथ ने अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर एक पोस्‍ट भी शेयर किया है। जिसे पढ़कर उनके फैंस का दिल टूट गया। सामंथा और नागा चैतन्‍य शादी के चार साल बाद एक दूसरे से अलग हो रहे हैं। 

सामंथा ने अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट पर लिखा, "हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए। बहुत विचार-विमर्श और विचार के बाद चै और मैंने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम भाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल थी। जो हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा ये खास बंधन बनाए रखेगा," 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S (@samantharuthprabhuoffl)

पोस्‍ट में अदाकारा ने यह भी लिखा, "हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि वे मुश्किल समय में हमारा समर्थन करें और हमें वह गोपनीयता दें जिसकी हमें आगे बढ़ने की जरूरत है। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद।"

मालूम हो कि सामंथा और नागा चैतन्य एक साथ कई सुपरहिट मूवीज में साथ काम कर चुके हैं। इनमें मनम, ये माया चेसावे और ऑटोनगर सूर्या आदि फिल्में शामिल हैं। दोनों ने साल 2017 में शादी की थी। र‍िपोर्ट्स के मुताबिक उनकी ग्रैंड वेडिंग में करीब 10 करोड़ रुपए खर्च हुए थे। इस जोड़े ने दो रीति रिवाजों में शादी की थी। पहली शादी दक्षिण भारत की रस्मों के अनुसार और दूसरी ईसाई धर्म के अनुसार। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर